वैलेंटाइन डे पर ट्राई करें सेलिब्रिटी-फेवरेट 'रोजी लिप्स' मेकअप ट्रेंड

यहां बताया गया है कि रोज़ी लिप्स लुक कैसे प्राप्त करें.

वैलेंटाइन डे पर ट्राई करें सेलिब्रिटी-फेवरेट 'रोजी लिप्स' मेकअप ट्रेंड

खास बातें

  • इस ट्रेंड को अभी ट्राई करें
  • वैलेंटाइन डे पर ट्राई करें 'रोजी लिप्स' मेकअप ट्रेंड
  • रोज़ी लिप्स लुक ऐसे प्राप्त करें.

ब्यूटी ट्रेंड्स हमेशा आपके लिए कुछ नया लेकर आते हैं और सेलिब्रिटी द्वारा पसंद किए जाने पर यह एक पायदान ऊपर चला जाता है. लेटेस्ट सेलिब्रिटी ब्यूटी ट्रेंड जिसने हमारा ध्यान खींचा है वह है "रोज़ी लिप्स". इन दिनों ये ब्यूटी ट्रेंड काफी चर्चाओं में है. हमने कई सेलेब्रिटीज को इस ट्रेंड को स्पोर्ट करते हुए देखा है. रोज़ी लिप्स ट्रेंड विंटर सीजन में काफी पसंद किया जा रहा है. चाहे आप शादी में जा रहे हों या अपने फ्रेंड्स के साथ ब्रंच पर जा रहे हों, यह ट्रेंडी लुक वास्तव में आपका पसंदीदा लुक होगा!

कुछ सेलेब्रिटीज जिन्होंने ट्रेंडी "रोज़ी लिप्स" को एक प्रो की तरह पेश किया

हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर रोज़ी लिप्स में नज़र आईं थीं. एक्ट्रेस इस लुक में हमेशा की तरह बेहद गॉर्रजिय लग रही थीं. पर्ली व्हाइट साड़ी को सोनम कपूर ने शानदार तरीके से कैरी किया हुआ था. हमें एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश अंदाज बेहद पसंद आया. उनका लुक वास्तव में ऑन पॉइंट था, उन्होंने इसे टिंटेड चीक्स, विंग्ड आईलाइनर और परफेक्टली-डन ब्रोज के साथ बैलेंस किया था.

यह लुक निश्चित रूप से एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का पसंदीदा है और वह वास्तव में हमें दिखा रही हैं कि टिपिकल एथनिक अटायर के साथ इसे कैसे निखारा जाए. इस खूबसूरत लुक को उन्होंने गोल्ड कलर के लहंगे के साथ कैरी किया था. इसे बैलेंस करने के लिए उन्होंने मेकअप के साथ एक शानदार ऑप्शन चुना. रोज़ी टिंटेड लिप के साथ उनका सटल हाइलाइटर और ड्रामेटिक मस्करा उनके स्टाइल को कम्पलीट करने के लिए एकदम परफेक्ट था.

रोज़ी लिप्स के साथ डेवी लुक वास्तव में वह मेकअप लुक है, जो हम सभी चाहते हैं और अथिया शेट्टी इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. हमें पसंद आया कि कैसे अथिया सिंपल, डेवी लुक के साथ कैज़ुअल दिनों के लिए रोज़ी लिप्स ट्रेंड बना रही हैं. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ जाने के लिए ब्लैक आउटफिट का चुना किया.

लुक पाने का आसान तरीका

  • अपने होठों को तैयार करें: किसी भी तरह का लिप शेड लगाने से पहले अपने लिप्स को तैयार करना जरूरी है. आप सबसे पहले अपने होठों को एक्सफोलिएट कर सकते हैं और फिर, आप उन्हें पैट कर सुखा सकते हैं.

  • बेस सेट करें: बेस सेट करना हर तरह के मेकअप लुक के लिए जरूरी है और यह लिप्स पर भी लागू होता है. एक बार जब आपके लिप्स ड्राई हो जाएं, तो बेस को स्मूद करने के लिए लिप बाम लगाएं और इसे ठीक करें. इससे आपकी लिपस्टिक आसानी से लग जाएगी और आपके लिप्स मॉइस्चराइज्ड रहेंगे.

  • अपने लिप्स को लाइन करें: अपने होठों को साफ़-सुथरा दिखाने के लिए उसी तरह के टोन्ड लिप लाइनर का इस्तेमाल करें. यह सुनिश्चित करने का भी एक शानदार तरीका है कि आपकी लिपस्टिक भरी हुई हो और स्मज प्रूफ हो.

  • लिप शेड लगाएं:  रोज़ी टिंटेड लिप शेड लगाएं और आप तैयार हैं. अगर आप मैट को थोड़ा ग्लॉसी दिखाना चाहती हैं, तो उसके ऊपर ट्रांसपैरेंट ग्लॉस की थिन लेयर लगाएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com