अभी ट्राई करें हेल्थ एंड ग्लो के ये बेस्ट एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब और सेव करें 7% तक के रिवार्ड्स

इन स्क्रब को अभी अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें और ज्यादा से ज्यादा बचत करें

अभी ट्राई करें हेल्थ एंड ग्लो के ये बेस्ट एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब और सेव करें 7% तक के रिवार्ड्स

अभी खरीदें ये बेस्ट एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब

ग्लोइंग, हेल्दी और सॉफ्ट स्किन के लिए एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब हमारे स्किन केयर रूटीन के लिए एक जरूरी प्रोडक्ट है. फेस स्क्रब आपकी स्किन से डर्ट और एक्स्ट्रा ऑयल निकालता है और उसे चमकदार बनाता है. यदि आपको अभी भी अपने लिए सही स्क्रब नहीं मिला है, तो अब समय आ गया है कि आप हेल्थ एंड ग्लो से अपना बेस्ट एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब चूज़ करें. साथ ही इसमें कई सनस्क्रीन भी हैं जो विभिन्न प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त हैं. जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवार्ड्स के रूप में 7% तक प्राप्त कर सकते हैं. न्यूनतम मूल्य 500 रुपये है और अधिकतम कैशबैक 100 रुपये है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवार्ड्स अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है. 

इन फेस स्क्रब से पाएं साफ-सुथरी त्वचा 

1. Jovees Apricot & Almond Face Scrub

खुबानी और बादाम के गुणों से भरपूर, यह फेस स्क्रब एक असरदार एक्सफोलिएटिंग स्क्रब है जो त्वचा से डेड स्किन सेल्स, गंदगी और अशुद्धियों को हटाने के लिए तैयार किया गया है. यह खुबानी गिरी तेल, बादाम तेल और जोजोबा तेल जैसे प्राकृतिक अवयवों से समृद्ध है जो त्वचा को पोषण और पुनर्जीवित करते हैं.

1lkpplp8

2. Neutrogena Bright Boost Resurfacing Micro Polish

ग्लाइकोलिक और मैंडेलिक एएचए से समृद्ध, यह स्क्रब डेड स्किन सेल्स, गंदगी और अशुद्धियों को हटाता है. जिससे स्किन क्लियर और रेडियंट दिखने लगती है. साथ ही यह त्वचा की चमक लौटाता है और बैक्टीरिया, प्रदूषकों और गंदगी को दूर रखता है.

3tq7dj7g

3. mCaffeine Naked And Raw Coffee Face Scrub

यह फेस स्क्रब शुद्ध अरेबिका कॉफी और आवश्यक विटामिन ई से बना है जो सभी खुरदुरी डेड स्किन सेल्स, जिद्दी ब्लैकहेड्स, टैन और अशुद्धियों को धीरे से हटा देता है. यह बंद रोमछिद्रों को खोलता है, जिससे आपकी स्किन और भी क्लियर दिखने लगती है. 

76t1mcj

4. POND'S Bright Beauty Face Scrub

इस टैन-रिमूवल स्क्रब में टैन-सॉल्व बीड्स और 50% ब्राइटनिंग क्रीम का एक शक्तिशाली संयोजन होता है जो त्वचा को चमकदार बनाता है और आपको क्लियर और रेडियंट त्वचा देता है.

tuqu13h

5. Plum Brighten Up Face Scrub Chamomile & White Tea

प्लम का यह फेस स्क्रब गंदगी और अशुद्धियों को हटाकर साफ और चमकदार त्वचा प्रदान करता है और इसमें सेलूलोज़ बीड्स और अखरोट के छिलके के पाउडर के गुण होते हैं जो त्वचा को साफ करने में मदद करते हैं. साथ ही यह आपकी त्वचा को पोषण देता है और इसे पूरी तरह से हाइड्रेट करता है.

3gbvb8qo

इस मानसून में इन फेस स्क्रब से अपनी त्वचा को आवश्यक देखभाल दें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com