Trending Hairstyle: ट्रेंडी और स्‍टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये Urfi Javed का हेयरस्‍टाइल

किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो सबसे बड़ी टेंशन ये होती है कि आखिर क्या पहन कर जाना है. ड्रेस डिसाइड हो भी जाए तो हेयर स्टाइल को लेकर कंफ्यूजन बरकरार रहती है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि कई लोगों को हेयर स्टाइल बनाना नहीं आता.

Trending Hairstyle: ट्रेंडी और स्‍टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये Urfi Javed का हेयरस्‍टाइल

Trending Hairstyle: हेयर स्टाइल को लेकर है कंफ्यूज, तो ऊर्फी जावेद का ये लुक करेगा आपकी मदद

नई दिल्ली:

अगर आप वेडिंग फंक्शन या फिर इवनिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं और अपना आउटफिट डिसाइड कर चुकी हैं, लेकिन अपनी हेयर स्टाइल को लेकर कन्फ्यूज़ हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं एकदम लेटेस्ट हेयर स्टाइल. ये स्टाइल इन दिनों बॉलीवुड डीवाज़ की फेवरेट बन चुका है. अगर आप इंडो वेस्टर्न गाउन पहन रही हैं या फिर अपने लिए कोई वेस्टर्न ड्रेस चूज करके रखा हुआ है, तो ऊर्फी जावेद की ये खूबसूरत सी हेयर स्टाइल आपको भीड़ में सबसे अलग दिखने में मदद करेगी.

ग्लैमरस ड्रेस में उर्फी की लंबी चोटी ने खींचा सबका ध्यान

किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो सबसे बड़ी टेंशन होती है कि आखिर क्या पहनकर जाया जाए. ड्रेस डिसाइड हो भी जाए तो हेयर स्टाइल को लेकर कंफ्यूजन बरकरार रहता है. ऐसा इसलिए भी होता है, क्योंकि कई लोगों को हेयर स्टाइल बनाना नहीं आता. यही वजह है कि लड़कियां किसी भी ड्रेस के साथ बाल खोल लेती हैं या फिर एक जूड़ा बना लेती हैं. अगर आप भी हेयरस्टाइल को लेकर अक्सर इसी कशमकश में रहती हैं, तो आज ये खबर आपके लिए ही है.

टीवी इंडस्ट्री में अपनी स्टाइल और फैशन के लिए मशहूर ऊर्फी जावेद की लेटेस्ट हेयर स्टाइल आपको इंस्पायरर कर सकती है. उर्फी अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बेहद ग्लैमरस वेस्टर्न ड्रेस के साथ बहुत ही यूनिक और एलिगेंट हेयर स्टाइल में नज़र आ रही हैं. उर्फी ने अपने बालों को गुथकर एक लंबी सी चोटी बनाई है. बालों को गुथकर नीचे तक ये छोटी बनाई गई है, जिसमें उर्फी के बालों की खूबसूरती दोगुनी हो गई है. अगर आप भी वेस्टर्न ड्रेस, गाउन या फिर डिजाइनर सूट पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो ऊर्फी जावेद जैसी ये सिंपल बट ब्यूटीफुल हेयर स्टाइल आपको किसी भी महफिल की जान बना सकती है.

ऐसे बनाएं ये हेयरस्टाइल

ये हेयरस्टाइल बनाना बहुत ही ज्यादा आसान है, जिस तरह आप रोज़ाना अपने बालों को गूथकर चोटी बनाती हैं. ठीक उसी तरह आपको अपने लंबे बालों की चोटी बनानी है. बस इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले आपको हाई बन बनाना होगा. उसके बाद ऊपर से ही बालों को गुथना शुरू कर दें. आपको अपने बालों को नीचे तक गुथकर चोटी बनानी है. 

अक्सर नार्मल चोटी बनाते वक्त हम थोड़े से बाल नीचे छोड़कर रबर बैंड बांध देते हैं, लेकिन इस हेयर स्टाइल में आपको एकदम नीचे तक अपने बालों को गुथना है. अगर आप चाहती हैं कि आपकी ये हेयर स्टाइल प्रॉपर फिनिशिंग के साथ बने तो बालों को तीन हिस्से में बांटकर टाइट छोटी बनाएं. इससे आपके बालों का लुक और भी खूबसूरत नजर आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत