ये हैं वो 10 होम एक्‍सेसरीज, जो देंगी आपके घर को स्‍टाइलिश लुक

ये हैं वो 10 होम एक्‍सेसरीज, जो देंगी आपके घर को स्‍टाइलिश लुक

नयी दिल्‍ली:

जितने भी दिलचस्प और अलग घर होते हैं उनमें बेहद खूबसूरत एक्‍सेसरीज का इस्‍तेमाल किया गया होता है. हर किसी की चाहत होती है कि उसका एक बेहद खूबसूरत घर हो, जिसमें महंगे से महंगा सामान हो, स्‍टाइलिश डोर, फैशनेबल एक्‍सेसरीज और डिजाइनर कर्टन-इंटीरियर इसकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हों. दरअसल जल्‍दबाजी में अकसर हम घर के लिए ऐसी एक्‍सेसरीज खरीद लाते हैं जो देखने में भले ही बेहद खूबसूरत हों, लेकिन घर को स्‍टाइलिश लुक नहीं दे पाती. अगर आप चाहते हैं कि आपका घर सबसे अलग और सबसे खूबसूरत लगे तो इन टिप्‍स को ट्राई करें..

वही पुराने देसी बर्तनों को इस बार अलविदा कह दें और मार्केट में मौजूद डिजाइनर बर्तनों की घर में एंट्री कर लें. इसके लिए आप अनंतया थाली का इस्‍तेमाल कर सकते हैं.
 


सोफा कम बैड तो आपने सुना होगा लेकिन इन दिनों मार्केट में सोफा चेयर भी मौजूद हैं. इनसे डाइनिंग एरिया को स्‍टाइलिश लुक दिया जा सकता है.
 

इन दिनों एम्ब्रोयडरी का काफी चलन है. इसलिए घर की बैडशीट और कुशनकवर इस बार डिजाइनर ही लें. जितनी स्‍टाइलिश एक्‍सेसरीज होंगी उतना ही ट्रेंडी लुक आपके घर को मिलेगा.
 

मार्केट में आम चेयर के मुकाबले काफी स्‍टाइलिश चेयर्स आने लगी हैं. इनसे आप अपने डाइनिंग एरिया को नया लुक दे सकते हैं.
 

कहते हैं ओल्‍ड हमेशा गोल्‍ड होता है. अपने घर की पुरानी टेबल को अलविदा कर दें और इस टेबल को घर ले आएं.
 

डिजाइनर टेबल और चेयर के बाद अब वक्‍त है घर में ट्रेंडी स्‍टूल रखने का. आजकल इन्‍हें काफी पसंद किया जा रहा है.
 

अगर आपने अपने घर के आंगन में बरसों पुराना साधारण-सा झुला लगा रखा है तो जनाब उसे हटाइए और इस झुले को अपने घर ले आइए.
 

यकीनन इस लैम्‍प शेड को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम क्‍या कहने वाले हैं. इनकी ढेरों वैरायटी इन दिनों मार्केट में मौजूद है. आप चाहें तो घर के हर कमरे के लिए अलग लैम्‍प ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com