विज्ञापन
This Article is From Nov 27, 2021

विंटर्स में भी दिखना है स्टाइलिश तो कॉपी करें कृति सेनन और हिना खान के ये विंटर स्टाइल

अगर आपके विंटर वेयर ही स्टाइलिश और फैशनेबल हो जाएं तो कहना ही क्या है. इन दिनों ऐसे स्वेटर्स और जैकेट मार्केट में अवेलेबल हैं जो आपको गर्माहट देने के साथ साथ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी देते हैं.

विंटर्स में भी दिखना है स्टाइलिश तो कॉपी करें कृति सेनन और हिना खान के ये विंटर स्टाइल
हिना खान के विंटर स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

फ्रेंड्स के साथ घूमने जाना हो या फिर वेकेशन पर जाने की प्लानिंग, आपके बेस्ट आउटफिट्स आपका टूर परफेक्ट बना देते हैं. यही वजह है कि हमेशा हम अपने सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल कपड़ों को वेकेशस के लिए संभाल कर रखते हैं. लेकिन ठंड के मौसम में सबसे बड़ी टेंशन ये हो जाती है कि इसमें स्टाइलिश और फैशनेबल कपड़ों की बजाय आपको विंटर वेयर चूस करना पड़ता है. ऐसे में अगर आपके विंटर वेयर ही स्टाइलिश और फैशनेबल हो जाएं तो कहना ही क्या है. इन दिनों ऐसे स्वेटर्स और जैकेट मार्केट में अवेलेबल हैं जो आपको गर्माहट देने के साथ साथ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी देते हैं. अगर आप भी ऐसे ही स्टाइलिश गर्म कपड़ों की तलाश कर रहे हैं तो एक्ट्रेस कृति सेनन और हिना खान के विंटर स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

कृति सेनन का फ्लोरल स्वेटर देगा ट्रेंडी लुक

फ्लोरल ड्रेसेस इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं. ड्रेसेस हों साड़ी हों या फिर लहंगा, फ्लोरल लुक लगभग हर एक्ट्रेस की पहली पसंद बनता जा रहा है. ऐसे में विंटर वेयर कैसे पीछे रह सकते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के विंटर वियर ने सबका दिल जीत लिया है. कृति सेनन ने अपना लंदन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रेड कलर का फ्लोरल स्वेटर पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस स्वेटर में ग्रीन और ब्लू कलर के फ्लावर्स बने हुए हैं जो किसी को भी अट्रैक्ट कर सकते हैं. यही नहीं कृति के ब्लैक एंड व्हाइट स्वेटर की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. तो अगर आप वेकेशन पर जाने की तैयारी कर रहे हैं और विंटर वेयर की तलाश है तो कृति सेनन के फ्लोरल विंटर वियर आपको ठंड में अंदर से गर्माहट और बाहर से कूल लुक देने का काम करेंगे. इस बात का खास ख्याल रखें कि आप अपना स्वेटर थोड़ा लूज़ लें क्योंकि इन दिनों लूज स्वेटर्स काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं.

हिना खान की तरह फूल हुडी सेट लगेगा ट्रेंडी

ठंड के सीजन में हुडी जैकेट हम सबका फेवरेट होता है. लगभग हर किसी के वार्डरोब में एक हुडी तो जरूर मिल जाएगा लेकिन बदलते वक्त के साथ विंटर वियर के स्टाइल और ट्रेंड भी बदल गए हैं. पहले जींस के साथ टॉप के ऊपर पहने जाने वाले हुडी अब पूरी तरह एक ड्रेस में तब्दील हो गए हैं. हिना खान अपने लेटेस्ट वेकेशन फोटोस में बहुत ही स्टाइलिश और अमेजिंग हुडी सेट पहने हुए नज़र आ रही हैं. अगर आप भी ठंड से बचते हुए खुद को परफेक्ट और अमेजिंग लुक देना चाहती हैं तो हिना खान की तरह सेम कलर का हुडी सेट ट्राई करें. इसमें हूडी जैकेट और सेम कलर और प्रिंट का पेंट बहुत ही ऑसम लुक देगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
विंटर्स में भी दिखना है स्टाइलिश तो कॉपी करें कृति सेनन और हिना खान के ये विंटर स्टाइल
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com