कैसा हो आपके शूज का सेलेक्‍शन

कैसा हो आपके शूज का सेलेक्‍शन

नयी दिल्‍ली:

आपकी ड्रेस कितनी ही स्‍टाइलिश और ट्रेंडी क्‍यों न हो, लेकिन अगर आपका जूते आरामदायक नहीं हैं तो पार्टी का मज़ा किरकिरा होना लाज़मी है. जूते कितने ही महंगे या ब्रांडेड क्‍यों न हों, लेकिन अगर वो कर्म्‍फटेबल नहीं हैं तो ये आपको पैरों की कई समस्‍याएं दे सकते हैं. ऐसे में फैशन के अनुरूप चलने के लिए कैसे हों आपके शूज, आइए जानते हैं-
आरामदायक हों जूते

जूतों की ऐसी जोड़ी न लें जो देखने में तो बेहद सुंदर हो, लेकिन उनमें चलना बेहद मुश्किल हो रहा हो. शूज़ को स्टाइल और कंफर्ट का कॉम्बिनेशन होना चाहिए.

पहने ब्राइट शूज़
हमेशा ब्‍लैक या व्‍हाइट शूज पहनने की बजाए कभी-कभी कलर्ड शूज़ भी ट्राई करें. ब्राउन, पेस्‍टल या फिर खाकी आउटफिट को एक ट्विस्ट देने के लिए कलर्ड शूज़ काफी अच्‍छे लगते हैं.

फिट और हेल्‍दी रहने के लिए सिर्फ एक्‍सरसाइज ही नहीं है काफी...

आउटडोर्स के लिए हिल्‍स को कहिए न
अगर आप वॉक करना चाह रहे हैं और आपकी हील्स प्‍वाइंटेड हैं, तो आप वॉक नहीं कर पाएंगे. ऐसे में हो सकता है कि बार-बार आपका पैर मुड़ता रहे और आपको मोच आ जाए. इसलिए जब भी आप आउटडोर्स जाए  हमेशा कम हील की स्‍लीपर ही पहनें. अगर आपको हाइट चाहिए तो प्‍लेटफॉर्म हील आपके लिए अच्‍छा ऑप्‍शन है.

टाइट को कहें न
शूज खरीदने से पहले उन्‍हें ट्राई ज़रूर करें. अगर लगे कि शूज़ हल्‍के से भी टाइट हैं तो इन्‍हें न खरीदें, क्‍योंकि इन्‍हें पहनने से आपके पैरों में छाले हो सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com