समर वेकेशन के लिए शानदार रहेगा एक्ट्रेस पलक तिवारी का ये स्टनिंग को-ऑर्ड सेट

पलक तिवारी समर वेकेशन के लिए हम सभी को अपने आउटफिट्स से इंस्पिरेशन दे रही हैं, आप भी एक्ट्रेस के ये स्टाइलिश आउटफिट अपनी वार्डरॉब में शामिल कर सकते हैं

समर वेकेशन के लिए शानदार रहेगा एक्ट्रेस पलक तिवारी का ये स्टनिंग को-ऑर्ड सेट

ट्राई करें पलक तिवारी का अमेजिंग समर कलेक्शन

खास बातें

  • शानदार है पलक तिवारी का ये स्टनिंग को-ऑर्ड सेट
  • ट्राई करें पलक तिवारी का अमेजिंग समर कलेक्शन
  • समर वेकेशन के लिए परफेक्ट रहेंगे पलक तिवारी के आउटफिट्स

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फेम एक्ट्रेस पलक तिवारी अपने स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज़ के लिए अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में पलक तिवारी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें पलक मल्टी-कलर्ड ट्यूब क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने नज़र आ रही हैं. इस स्ट्रैपलेस क्रॉप टॉप में पिंक, येलो, ब्लू कलर के पेस्टल शेड्स में हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप्स पैटर्न बना है, जो इस आउटफिट को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा, वहीं मिनिमल मेकअप कैरी किया. एक्सेसरीज़ की बात करें, तो पलक ने गोल्डन हूप इयररिंग्स, गोल्डन कड़े और व्हाइट-ग्रे स्नीकर कैरी किए. पलक तिवारी का ये लुक समर वेकेशन के लिए परफेक्ट है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी कितनी स्टाइलिश है, ये हम सभी जानते हैं. एक्ट्रेस का ये येलो गॉर्जियस लुक सभी को काफी पसंद आ रहा है. पलक तिवारी ने इन तस्वीरों में कटआउट पैटर्न वाली मिनी ड्रेस सनशाइन येलो ड्रेस कैरी की है, जिसमें रफल्ड डिटेल्स पैटर्न है. इस ड्रेस के साथ पलक ने अपने बालों को ओपन हेयरस्टाइल दिया, वहीं न्यूड मेकअप से अपना लुक और निखारा. स्टाइलिश टच के एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ हैंगिंग इयररिंग्स और हाथ में एक गोल्डन ब्रेसलेट कैरी किया. एक्ट्रेस का ये लुक बीच पर हॉलिडे मानाने के लिए शानदार है.  

एक बार फिर पलक तिवारी सबको अपना दीवाना बनाने के लिए खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आईं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी हटके है. पलक तिवारी ने क्लोथिंग ब्रांड Self-Centrd का ये आउटफिट चूज़ किया, जिसमें ब्राउन और व्हाइट कलर का वन-शोल्डर टॉप और हाई-वेस्ट चेरी रेड पैंट कैरी की. एक्ट्रेस के टॉप में साइड कटआउट पैटर्न था, जो इस लुक में स्टाइलिश टच ऐड कर रहा था. वहीं पलक ने स्लीक आईलाइनर, ब्लश्ड चीक्स, ब्राउन लिपशेड से अपना लुक निखारा. इस लुक साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा, साथ ही गोल्डन कड़ों से अपना लुक कम्पलीट किया.

हम न केवल इस समर वेकेशन के लिए बल्कि सभी डे-आउटिंग के लिए पलक तिवारी के कैजुअल चिक वॉर्डरोब चॉइस को बुकमार्क कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com