Rubina Dilaik की फिटनेस का ये है राज, लाइफ के हर पल को इस तरह करती हैं एंजॉय

Rubina Dilaik इस तरह रखती हैं अपनी फिटनेस का ख्याल, सुनकर आप भी हो जाएंगे वर्कआउट के लिए मोटीवेट.

Rubina Dilaik की फिटनेस का ये है राज, लाइफ के हर पल को इस तरह करती हैं एंजॉय

Rubina Dilaik स्विमिंग पूल के पास बैठी धूप का आनंद ले रही हैं.

Celebrity Fitness: बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को उनके फैंस से बहुत प्यार और सपोर्ट मिलाता है. रुबीना ने सीरियल 'छोटी बहू' और 'शक्ति' के जरिये घर-घर में लोकप्रियता हासिल की. वे बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस भी हैं. इसी के साथ रुबीना की फिटनेस उनकी खूबसूरती में चार चांद  लगाने का काम करती है. तो चलिए, जानते हैं रुबीना दिलैक कैसे रखती हैं खुद को फिट और क्या है उनका फिटनेस सीक्रेट. 

बॉस लेडी रुबीना का फिटनेस सीक्रेट 

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हम उन्हें एरियल एक्सरसाइज करते हुए देख सकते हैं. रुबीना (Rubina Dilaik) वीडियो में रस्सियों से लटकते हुए अपनी बॉडी को स्ट्रेच कर रही हैं. इस वर्कआउट (workout) वीडियो में रुबीना की फ्लेक्सिबल बॉडी आपको न सिर्फ हैरान करेगी बल्कि फिटनेस के प्रति आपको मोटिवेट भी करेगी. रूबीना ने एरियल एक्सरसाइज के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अफसोस का दर्द अनुशासन के दर्द से बड़ा होता है'. साथ ही उन्होंने हैशटैग में एरियलिस्ट भी मेंशन किया.  

होली के रंग में रुबीना का खूबसूरत अंदाज  

जहां हम में से कई लोग अभी भी होली के जश्न से बाहर नहीं निकल पाए हैं, वहीं रुबीना दिलैक ने अपना वर्कआउट शेड्यूल पहले ही शुरू कर दिया है. हालांकि,  इसका मतलब ये नहीं है कि रुबीना ने होली नहीं सेलिब्रेट की. रुबीना ने दोस्तों और फैमिली के साथ जमकर होली मनाई. वाइट फ्लोरल सूट में रुबीना की ये होली पिक किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है. हाथों में कलर की ट्रे लिए रुबीना इस तस्वीर में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

स्विमसूट में दिखा रुबीना का ग्लैमरस अवतार 

सिर्फ होली या फिटनेस ही नहीं रुबीना अपनी लाइफ के हर रंग को एंजॉय करती हैं. ये रही रुबीना की अगली तस्वीर जिसमें वे स्विमसूट पहने हुए एक स्विमिंग पूल के पास पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

मालदीव में रूबीना  

दरअसल रुबीना और अभिनव वेकेशन के लिए मालदीव गए थे.  छुट्टियों से वापस आने के बार रुबीना ने अपनी यादों को ताजा करने के लिए थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें से एक में रुबीना अनुभव के साथ हैं समुद्र किनारे मील एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर साथ नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com