जब लड़की ने मिनटों में स्कार्फ से बना कर पहन लिया गाउन, तो हर किसी ने पूछा कैसे किया, समझने के लिए देखें Viral Video

Viral Fashion Hacks: अक्सर नए स्टाइलिश कपड़े महंगे आते हैं, इसलिए घर में रखे स्कार्फ से ड्रेस बनाने में यह Viral Video आपके बहुत काम आएगी. 

जब लड़की ने मिनटों में स्कार्फ से बना कर पहन लिया गाउन, तो हर किसी ने पूछा कैसे किया, समझने के लिए देखें Viral Video

DIY Dress: इन टिप्स से नई ड्रेस खरीदने की नहीं पड़ेगी जरूरत. 

Fashion Hacks: शायद ही कोई लड़की ऐसी होगी जिसे लगता हो कि उसके पास पहनने के लिए बहुत कपड़े हैं. वैसे देखा जाए तो गलती लड़कियों की भी नहीं है, आखिर आएदिन नए-नए फैशन ट्रेंड्स (Fashion Trends) आते रहते हैं तो पुराने कपड़े पहनने का मन किसका करेगा. साथ ही, कोई खास अवसर हो तो अचानक से कुछ नया नहीं खरीदा जाता. इस वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि किस तरह इस इंफ्लुएंसर ने स्कार्फ से फैशनेबल ड्रेस बनाई है जिसे पहनकर आराम से बाहर इवेंट्स में जाया जा सकता है.


जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है कि आपको ड्रेस बनाने के लिए एक बड़ा स्कार्फ लेना होगा, आप चाहें तो कोई दुपट्टा भी ले सकते हैं. अनारकली कुर्ते के साथ आने वाले दुपट्टे भी बेहद खूबसूरत पैटर्न और डिजाइन में आते हैं. स्कार्फ से ड्रेस बनाने से पहले अंदर आपको स्पेगेटी और स्लैक्स पहननी होगी. आप बाइकर शॉर्ट्स औए बॉडी सूट भी पहन सकती हैं. इसके बाद स्कार्फ को लंबाई में शरीर से लटकाते हुए एक ऊपरी छोर कंधे से और निचली छोर कमर से बांध लें. वीडियो में दिखाए अनुसार पिन लगा लें, तैयार है आपकी ड्रेस. 

आजकल फास्ट फैशन (Fast Fashion) का ट्रेंड चल रहा है जिसमें अलमारी में सिर्फ कपड़ों की भरमार ही लगती जा रही है. इससे आपके पैसे तो खर्च होते ही हैं, ट्रेंड के चक्कर में पुराने कपड़े हटाने और नए लाते जाने से प्रकृति को भी टेक्सटाइल्स की भरमार झेलनी पड़ती है. इससे बेहतर आप अपने पहले से रखे हुए कपड़ों को ही रिवैम्प कर सकती हैं. 
इस ड्रेस के अलावा कपड़ों को मिक्स एंड मैच करके, पुरानी साड़ियों से कुरते या अनरकली सूट बनाकर, किसी कुरते को श्रग बनाकर तो कभी मैक्सी ड्रेस को दुपट्टे के साथ एथनिक लुक देने जैसे एक्सपेरीमेंट्स भी कर सकती हैं. 

'मां ओ मां' के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com