Mouni Roy के ये देसी लुक हैं हर लड़की की पसंद, आप भी ट्राई करें उनके ये फैशनेबल आउटफिट्स

मौनी रॉय (Mouni Roy) को एथनिक लुक में देखना आंखों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता. हाल में एक्ट्रेस ने शरारा सूट में कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, जिसमें उनका हुश्न और ग्रेस देखते ही बनता है. 

Mouni Roy के ये देसी लुक हैं हर लड़की की पसंद, आप भी ट्राई करें उनके ये फैशनेबल आउटफिट्स

हाल में मौनी रॉय एक्ट्रेस ने शरारा सूट में कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, जिसमें उनका हुश्न और ग्रेस देखते ही बनता है. 

नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड का रुख कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ज्यादातर बोल्ड लुक्स में नजर आती हैं, लेकिन उनका ट्रेडिशनल लुक कहीं ज्यादा इंप्रेसिव होता है. देसी लुक में ये बंगाली बाला और भी ज्यादा खूबसूरत और ग्रेसफुल नजर आती हैं. मौनी रॉय को एथनिक लुक में देखना आंखों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता. हाल में एक्ट्रेस ने शरारा सूट में कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, जिसमें उनका हुश्न और ग्रेस देखते ही बनता है. 

शरारा सूट में ग्रेसफुल लुक 

इन फोटोज में मौनी रॉय मसाबा गुप्ता के कलेक्शन से लिए गए विंटेज बड शरारा सेट में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में पोल्का डॉट और लीफ पैटर्न में गोल्डन गोटा वर्क किया गया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कलर ब्लॉक इफेक्ट क्रिएट करते हुए काले रंग का दुपट्टा कैरी किया है, जिसकी बॉर्डर को गोटे के साथ डिजाइन किया गया है.  मौनी रॉय ने लुक को मोतियों वाले झुमके और स्टेटमेंट रिंग के साथ राउंड ऑफ किया है.

प्रिंटेड सूट में मौनी रॉय का देसी अंदाज

मौनी रॉय जब भी एथनिक ड्रेस कैरी करती हैं वो बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल नजर आती हैं. Aachho ब्रांड के इस येलो कलर के प्रिंटेड सूट को एक्ट्रेस ने एलिगेंस के साथ कैरी किया है. अनारकली स्टाइल की इस हाल्टर नेक कुर्ती में ब्राउन कलर में फ्लोरल प्रिंटेड डिजाइन है. इसके साथ एक्ट्रेस ने सेम प्रिंट का लूज प्लाजो टीमअप किया है जिसके किनारे में गोटा डिज़ाइन नजर आ रहा है. मिनिमल मेकअप और फ्लोइंग स्ट्रेट बालों के साथ मौनी रॉय ने इस एथनिक लुक को कंप्लीट किया है. 

सी ग्रीन कलर सूट में क्लासी लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने देसी अंदाज में मौनी रॉय हमेशा क्लासी नजर आती है. सी ग्रीन कलर के इस सलवार कमीज सेट में भी उनका वहीं अंदाज नजर आ रहा है. मौनी रॉय के इस लुक में कुर्ते पर गोल्डन गोटा वर्क किया हुआ है और इसे एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर के नेट दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है. गोल्डन झुमके और स्ट्रेट बालों के साथ इसे एक्सेसराइज़ करते हुए अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ये बात तो पक्की है कि मौनी रॉय को अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है, फिर चाहे वो वेस्टर्न हो या एथनिक.