फेस्टिव सीजन में दिखना है सबसे डिफरेंट और एलिगेंट, तो बंगाली बाला मौनी रॉय के इस ब्यूटीफुल लुक को कर सकती हैं कॉपी

अगर आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि इन त्योहारों में आप कैसे तैयार हो और क्या पहने कि ये आपको ट्रेडिशनल के साथ ही साथ स्टाइलिश और एलिगेंट लुक दे तो आप एक्ट्रेस मौनी रॉय के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.

फेस्टिव सीजन में दिखना है सबसे डिफरेंट और एलिगेंट, तो बंगाली बाला मौनी रॉय के इस ब्यूटीफुल लुक को कर सकती हैं कॉपी

आप ट्रेडिशनल के साथ ही साथ स्टाइलिश और एलिगेंट लुक दे तो आप एक्ट्रेस मौनी रॉय के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.

नई दिल्ली :

त्योहारों का सीजन चल रहा है, हर त्योहार पर अपने लुक के साथ हम कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं, इसके लिए कुछ न कुछ नया एक्सपेरिमेंट भी किया करते हैं. खूबसूरत और स्टाइलिश लगने के साथ ही त्योहारों में इस बात का ध्यान भी रखना होता है कि हम कुछ अलग यानी डिफरेंट नजर आए. मेकअप से लेकर आउटफिट तक सबसे में कुछ यूनिक और डिफरेंट होना चाहिए. आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि इन त्योहारों में आप कैसे तैयार हो और क्या पहने कि ये आपको ट्रेडिशनल के साथ ही साथ स्टाइलिश और एलिगेंट लुक दे तो आप एक्ट्रेस मौनी रॉय के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.

मौनी का रॉयल लुक
मौनी रॉय युवाओं की चहेती स्टार हैं. उनके फैशन सेंस और स्टाइल की हमेशा चर्चा होती है. मौनी ने इस लेटेस्ट लुक में लाल रंग का हैवी लहंगा पहना हुआ है. इस ट्रेडिशनल लहंगे की हेमलाइन में भारी काम किया गया है, पूरे लहंगे में गोटा पट्टी का काम है. मौनी ने दुपट्टे को राजस्थानी स्टाइल में कैरी किया है. ड्रेसिंग के साथ ही मौनी ने मेकअप और एसेसरीज भी बिल्कुल ट्रेडिशनल रखा है. उन्होंने रजवाड़ी हार पहना हुआ है, हाथों में चूड़ा के साथ ही भारी कंगन डाले हैं और इसमें कलीरे भी पहने हुए हैं. हाथों में मौनी ने बाजूबंद भी पहना है जो उनके ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट कर रहा है. बालों में चोटी बना कर मौनी ने माथा पट्टी लगाई है और रजवाड़े स्टाइल में मांग टीका पहना है. 

करवा चौथ के लिए परफेक्ट है ये लुक

अगर आप की नई-नई शादी हुई है तो इस करवा चौथ आप मौनी का ये लुक ट्राई कर रायल लुक पा सकती हैं. साड़ी हर महिला की पहली पसंद होती है लेकिन कुछ अलग दिखना है तो मौनी का ये लहंगा आपको डिफरेंट दिखाएगा. करवा चौथ पर मौनी का ये लुक कैरी करती हैं तो डिफरेंट के साथ ही साथ ये एलिगेंट और रॉयल नजर आएगा. आप भीड़ में भी कुछ हटके दिखेंगी और महफिल की जान बन जाएंगी. करवा चौथ के अलावा आप दिवाली पर भी ट्रेडिशनल पहनने का मन बना रही हैं तो इस लुक को ट्राई कर सकती है. 

शादी दुल्हन के लिए बेहतरीन ऑप्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

त्योहारों के बाद ही शादियों का सीजन भी शुरू हो रहा है, शादी दुल्हन भी मौनी के इस रॉयल लुक को अपना सकती है. मौनी के लाल सुर्ख जोड़े में आप किसी महारानी सी नजर आएगी. शादी पार्टी के लिए तैयार होना है और आप कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती हैं तब भी आप इस लुक को कैरी कर सकती हैं.