Sara Ali Khan के कुर्ते हैं बेहद स्टाइलिश, आप भी करें इस फेस्टिव सीजन ट्राई

Sara Ali Khan kurta : अगर इस फेस्टिव सीजन में आपने अब तक अपने लिए कुछ खास प्लान नहीं किया है. कंफ्यूजन है कि क्या पहनें और क्या नहीं. तो सारा अली खान के कुछ कुर्तों को देखकर अपने लिए बेस्ट आउटफिट प्लान कर सकती हैं.

Sara Ali Khan के कुर्ते हैं बेहद स्टाइलिश, आप भी करें इस फेस्टिव सीजन ट्राई

Sara का वेलवेच सूट फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट है.

खास बातें

  • सारा अली खान के ट्रेडिशनल लुक हैं जबरदस्त.
  • हरे रंग का सलवार कुर्ता फेस्टिव सीजन में जरूर करें ट्राई.
  • सारा अली खान ट्रेडिशनल लुक में लगती हैं बेहद खूबसूरत.

Sara Ali Khan ethnic look : राखी के साथ फेस्टिव सीजन (festive season) की शुरुआत हो चुकी है. अभी राखी, फिर गणेश चतुर्थी, गरबा की धूम मचाने वाली नवरात्रि, दीवाली और फिर आएगा शादियों का मौसम. कुल मिलाकर आने वाले कुछ महीने सिर्फ रूप, रंग और साज सज्जा के बीच ही गुजरेंगे. अगर इस फेस्टिव सीजन में आपने अब तक अपने लिए कुछ खास प्लान नहीं किया है. कंफ्यूजन है कि क्या पहनें और क्या नहीं. तो सारा अली खान के कुछ कुर्तों (sara ali khan kurta) को देखकर अपने लिए बेस्ट आउटफिट प्लान कर सकती हैं. ये कुर्ते फेस्टिव मूड के हिसाब से तो बेस्ट हैं ही. साथ ही ये आपको एकदम अलग लुक भी देंगे. जिन्हें कैरी करके आप भीड़ में सबसे स्टाइलिश ही नजर आएंगी.

 बनारसी सिल्क पर मोर

इस तरह के कुर्ते में आप सबसे अलग लगेंगी ये तय मानिए. क्योंकि कुर्ते और सलवार पर किया गया जरदोजी का वर्क इतना महीन और खूबसूरत है कि लोगों की नजरें कहीं और जाएंगी ही नहीं. बस आपको चुनना है एक ब्राइट सॉलिड बेस कलर, जैसे सारा अली खान ने ग्रीन को चुना है. उस पर कढ़ाई से बने हैं मोर. इस बनारसी कुर्ते में मैचिंग पेंट और ऑर्गेंजा दुपट्टे ने नई जान डाल दी है.

वेलवेट कुर्ती

बनारसी कुर्ती पार्टी मूड के लिए बेस्ट है. इस बीच अगर अपने फ्रेंड्स के साथ हैंग आउट का प्लान बन जाए तो कुर्ता ऐसा होना चाहिए  जो उत्सवी सीजन पर भी जंचे और हैंगआउट के दौरान फैशनेबल लुक भी दे. सारा अली खान का ये वेलवेट कुर्ता ऐसे मौके के लिए फिट है. जिसमें ट्रेडिशनल कढ़ाई है और लुक मॉर्डन है. इसे पेयर कीजिए कॉन्ट्रास्ट सलवार के साथ और अपना लुक देखिए.

मल्टी कलर में लगें खिली खिली

अगर आपको खूब सारे रंग एक साथ ओढ़ने हैं तो इस तरह का मल्टी कलर कुर्ता भी पहन सकती हैं. ये उत्सव की खुशियों में और रंग घोल देंगे. साथ में मैच कीजिए कलरफुल ईयररिंग. इस सतरंगी ड्रेस के साथ आप उत्सवों में भी ढेर सारे रंग घोल सकती हैं.

शरारा सेट के साथ दिखें डिफरेंट

कुछ डिफरेंट टेस्ट रखती हैं तो सारा अली खान की तरह शरारा सेट भी कैरी कर सकती हैं. आपको एक मीडियम लेंथ का कुर्ता पसंद करना है. इसकी फिटिंग परफेक्ट होनी चाहिए. इस कुर्ते के साथ घुटनों के पास से ब्रॉड होने वाला शरारा डिजाइन करवाएं. शरारा सूट कैरी करते समय बालों को भी थोड़ा पंजाबी स्टाइल में बांधें और हैवी ईयररिंग कैरी करे. ये लुक एकदम खास होगा.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com