तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया किसे कर रही हैं डेट

तापसी हमेशा ही इंटरव्यूज में भी अपनी बातें खुल कर रखती हैं. इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह बेडमिन्टन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं. 

तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, बताया किसे कर रही हैं डेट

तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अब इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. उन्होंने काफी मेहनत से अपने लिए इस इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है. तापसी हमेशा ही इंटरव्यूज में भी अपनी बातें खुल कर रखती हैं. इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह बेडमिन्टन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं. 

दरअसल, उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका परिवार उनके बॉयफ्रेंड मैथियस बो के बारे में जानता है. तापसी ने कहा कि अगर उनका परिवार मैथियस को पसंद नहीं करता तो उनका यह रिश्ता अधिक वक्त तक नहीं चल पाता. बता दें, मैथियस डेनमार्क के बेडमिन्टन प्लेयर हैं. 

तापसी ने कहा, ''मैं किसी से भी कुछ भी छिपाना नहीं चाहती हूं. मेरी जिंदगी में कोई है इसको लेकर मैं गर्व महसूस करती हूं. हां लेकिन साथ ही मैं इस बारे में बात केवल एक हेडलाइन बनने के लिए नहीं कर रही हूं.''

तापसी का मानना है कि वह अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक हिस्सा है और इसमें उनकी पर्सनल लाइफ को नहीं डाला जाना चाहिए. तापसी ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी वह शादी का नहीं सोच रही हैं. 

वहीं तापसी की मां निर्मलजीत पन्नू ने कहा, "हां हमें तापसी पर पूरा भरोसा है और हम उसके फैसले से सहमत हैं. हम तापसी को सपोर्ट करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि तापसी की मैथियस से पहली बार 2014 में मुलाकात हुई थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)