गलत कॉस्मेटिक सर्जरी की शिकार हुईं पूर्व सुपर मॉडल Linda Evangelista

पूर्व सुपर मॉडल लिंडा इवेंजेलिस्टा (Linda Evangelista) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि फैट-फ्रीजिंग प्रक्रिया (Fat Freezing Procedure) के बाद उन्हें सिर्फ पहचानने योग्य ही छोड़ा गया है. लिंडा अपनी गलत कॉस्मेटिक सर्जरी के चलते काफी परेशान हैं.

गलत कॉस्मेटिक सर्जरी की शिकार हुईं पूर्व सुपर मॉडल Linda Evangelista

गलत कॉस्मेटिक सर्जरी से खफा Linda Evangelista ने शेयर की फीलिंग

खास बातें

  • गलत कॉस्मेटिक सर्जरी की शिकार हुईं Linda Evangelista
  • Linda Evangelista ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना दुख
  • फैशन की दुनिया का बड़ा नाम है लिंडा इवेंजेलिस्टा
नई दिल्ली:

पूर्व सुपर मॉडल लिंडा इवेंजेलिस्टा (Linda Evangelista) दशकों से फैशन की दुनिया के बड़े नामों में से एक रही हैं. 80 और 90 के दशक में लिंडा का नाम, नाओमी कैंपबेल (Naomi Campbell) और केट मॉस (Kate Moss) जैसी सुपरमॉडल के साथ लिया जाता था. लिंडा इवेंजेलिस्टा (Linda Evangelista) ना केवल रैंप, बल्कि मैगज़ीन कवर के लिए भी काफी पसंदीदा थीं. हालांकि, लिंडा ने खुले तौर पर सोशल मीडिया पर बताया कि एक खराब कॉस्मेटिक (Cosmetic Treatment) सर्जरी ने उन्हें पहचानने योग्य नहीं छोड़ा है.  इस सर्जरी की वजह से उन्हें बेहद क्रूरता के साथ खराब कर दिया गया है.

adi63oe8

फैशन की दुनिया का बड़ा नाम है लिंडा इवेंजेलिस्टा  

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिंडा इवेंजेलिस्टा (Linda Evangelista) ने लिखा कि उनके फैंस को लगता है कि 'मैं काम क्यों नहीं कर रही हूं जबकि मेरे साथियों का काम काफी अच्छा चल रहा है, तो इसकी वजह ज़ेल्टिक की कूल स्कल्प्टिंग प्रक्रिया है, जिसकी वजह से मैं विकृत हो गई हूं. उन्होंने आगे कहा कि इसकी वजह से उन्हें बेहद क्रूरता के साथ खराब कर दिया है और उनकी अजीविका पूरी तरह से बर्बाद हो गई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिंडा फैशन (Fashion) की दुनिया के बड़े नामों में से एक थी.

3unag3no

80 और 90 के दशक से चला आ रहा है लिंडा का नाम 

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक बयान में लिंडा इवेंजेलिस्टा (Linda Evangelista) ने कहा कि 5 साल पहले किए गए कॉस्मेटिक उपचार (cosmetic treatment) के बाद वह 'विकृत' (Permanently Deformed) हो गई हैं.  लिंडा ने आरोप लगाया है कि फैट-फ्रीजिंग प्रक्रिया (Fat Freezing Procedure) ने उनके वादे के विपरीत काम किया है.

pgdui37g

मैगज़ीन कवर के लिए भी काफी पसंदीदा रही हैं लिंडा इवेंजेलिस्टा 

उन्होंने बताया कि कूलस्कल्पटिंग (CoolSculpting) एक गैर-सर्जिकल बॉडी-शेपिंग तकनीक है, जिसमें शरीर के कुछ हिस्सों में जमे वसा को कम करने के लिए ठंडे तापमान की मदद ली जाती है. लिंडा ने कहा कि इस खराब सर्जरी ने ना केवल उनके काम को खत्म कर दिया है, बल्कि उन्हें डिप्रेशन और दुख के अंधेरे में भी धकेल दिया है.

khvs4iv

पूर्व सुपर मॉडल Linda Evangelista ने करवाई थी कॉस्मेटिक सर्जरी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लिंडा इवेंजेलिस्टा (Linda Evangelista) ने बताया कि इस प्रक्रिया की वजह से उन्हें पैराडॉक्सिकल एडीपोज हाइपरप्लासिया (Paradoxical Adipose Hyperplasia- PAH) के दुर्लभ साइड इफेक्ट से जूझना पड़ रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएएच (PAH) में  जोखिम नहीं था, ऐसा उन्हें प्रक्रियाओं से पहले अवगत कराया गया था.