सनी लियोन ने बच्चों को लोगों से दूर रखने के लिए ढूंढी यह जगह, Photos शेयर करते हुए कहा...

सनी लियोन (Sunny Leone) कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण के बीच अपने बच्चों को घुमाने के लिए ऐसी जगह की तलाश कर रहीं थीं, जहां वह बच्चों को अन्य लोगों से दूर रख सकें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर सकें और उन्होंने आखिरकार ऐसी जगह ढूंढ ली है.

सनी लियोन ने बच्चों को लोगों से दूर रखने के लिए ढूंढी यह जगह, Photos शेयर करते हुए कहा...

सनी ने इन पिक्स को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने पति डेनियल वेबर (Deniel Weber) और बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों नोहा, अश्हर और निशा की सुपर क्यूट तस्वीर शेयर की है. सनी लियोन कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण के बीच अपने बच्चों को घुमाने के लिए ऐसी जगह की तलाश कर रहीं थीं, जहां वह बच्चों को अन्य लोगों से दूर रख सकें और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का पालन कर सकें और उन्होंने आखिरकार ऐसी जगह ढूंढ ली है.

कैलीफॉर्निया (California) के लॉस एंजेलिस के सैन फर्नांडो में स्थित लेक बाल्बोआ की तस्वीरों को सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, बच्चों को ऐसी जगह ढूंढने में बहुत मजा आया, जहां वो अन्य लोगों से दूर रहें. डेनियल वेबर बच्चों के लिए इस जगह को ढूंढने के दौरान तुमने अच्छा काम किया. इन तस्वीरों में सनी और उनके बच्चे फेस मास्क में नजर आए.

सनी लियोन अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर खुद की और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने डेनियल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''पड़ोसियों के साथ बिताया गया यह दिन काफी अच्छा था''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लॉस एंजेलिस में एक पार्क और फार्म की तस्वीरों को भी सनी ने शेयर किया था. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''डेनियल के साथ आज मैं एक फार्म में गई थी और यहां से हमने सब्जियां ली. यह एक अच्छा दिन था''.