Sunglasses Trends 2021 : ह‍िना खान और धनश्री के इस सनग्‍लासेस से ले सकती हैं लेटेस्‍ट ट्रेंड की जानकारी

यंग गर्ल्स की बात की जाए तो खुद को स्टाइल आइकॉन बनाने के लिए कई तरह की आईवियर कैरी करती हैं. पहले की तरह अब सिर्फ ब्लैक गॉगल ही चूज़ नहीं किया जाता, बल्कि कई डिफरेंट ट्रेंडी और लेटेस्ट गॉगल मार्केट में अवेलेबल हैं जिन्हें लड़कियां काफी पसंद करती हैं.

Sunglasses Trends 2021 : ह‍िना खान और धनश्री के इस सनग्‍लासेस से ले सकती हैं लेटेस्‍ट ट्रेंड की जानकारी

लॉन्ग ड्राइव पर जलवा बिखेरना चाहती हैं तो आप कैट आई गॉगल ट्राई कर सकती हैं.

नई दिल्ली :

Sunglasses Trends : सनग्लासेस का क्रेज कभी कम नहीं होता. हां, इनके स्टाइल वक्त के साथ जरूर बदलते रहते हैं. स्टाइलिश सनग्लासेस आपको ग्लैमरस और डिफरेंट दिखने में मदद करते हैं. सनग्लासेस अब सिर्फ आंखों को धूप से बचाने का काम ही नहीं करते बल्कि आपकी पर्सनालिटी को निखारने का भी काम करते हैं. हालांकि ये बहुत जरूरी है कि सनग्लासेस अपने चेहरे के हिसाब से लिया जाए. मार्केट में कई तरह के सनग्लासेस अवेलेबल हैं लेकिन लड़कियां कई बार कंफ्यूज हो जाती है कि ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए उनके चेहरे पर कौन सा गॉगल अच्छा लगेगा. अगर आप भी इसी कन्फ्यूजन में है तो टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान या फिर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से इंस्पायर हो सकते हैं. दोनों ने बेहद डिफरेंट और कूल लुक वाले सनग्लासेस कैरी किए हुए हैं जिनमें दोनों ही बेहद ग्लैमरस और सेक्सी नजर आ रही हैं. अगर आप भी कुछ ऐसे ही कूल लुक की तलाश में हैं तो हम आपको बताते हैं सनग्लासेस के ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइंस जो आपके लुक पर चार चांद लगाने का काम करेंगे.

हिना खान और धनश्री के सनग्लासेस देंगे कूल लुक

यंग गर्ल्स की बात की जाए तो खुद को स्टाइल आइकॉन बनाने के लिए कई तरह की आईवियर कैरी करती हैं. पहले की तरह अब सिर्फ ब्लैक गॉगल ही चूज़ नहीं किया जाता, बल्कि कई डिफरेंट ट्रेंडी और लेटेस्ट गॉगल मार्केट में अवेलेबल हैं जिन्हें लड़कियां काफी पसंद करती हैं. अगर आप अपने लिए कूल और ट्रेंडी सनग्लासेस की तलाश कर रही हैं तो अपने स्टाइल से सबको दीवाना बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान से इंस्पायर हो सकती हैं. हिना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो कैट आई सनग्लासेस पहने हुए नजर आ रही हैं. हिना का ये गॉगल उनकी पर्सनालिटी पर बहुत ही जबरदस्त लुक दे रहा है. क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी और फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा भी स्टाइल में किसी से पीछे नहीं हैं. उन्हें हाल ही में पॉइंटेड कैट आई ब्लैक फ्रेम एन्ड क्रीम कार्नर वाले सनग्लासेस पहने हुए स्पॉट किया गया. अगर आप भी दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा रहे हैं या फिर लॉन्ग ड्राइव पर जलवा बिखेरना चाहती हैं तो आप कैट आई गॉगल ट्राई कर सकती हैं. उस सबसे अलग और खूबसूरत दिखने में आपकी मदद करेगा.

कैसे होते हैं कैट आई सनग्लासेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैट आई गॉगल वैसे तो काफी समय से ट्रेंड में है लेकिन हर बार उसका एक मॉडिफाइड वर्जन मार्केट में सामने आता है. कैट आईज सनग्लासेस का मतलब है बिल्ली की आंख की तरह दिखने वाले सनग्लासेस. कैट आई सनग्लासेस नॉर्मल चश्मे से बिल्कुल अलग होते हैं. इन्हें पहनते ही आपको सेक्सी और ग्लैमरस लुक मिलता है. कैट आई सनग्लासेस आपको डिफरेंट लुक देने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे. अगर आपने क्या आई सनग्लासेस लगाया है तो यकीन मानिए लोग आपको एक बार मुड़ कर तो जरूर देखेंगे.