स्किन एक्सपर्ट ने बताया 18 साल वाली चेहरे की चमक बनाए रखने का आसान नुस्खा, आप भी लीजिए जान

Spotless skin remedy : हमेशा जवां दिखने के लिए क्लीनिकल कॉस्मेटोलॉजिस्ट डॉक्टर शाइस्ता खान के पेज पर शेयर की गई होम रेमेडी के बारे में बताने जा रहे हैं.

स्किन एक्सपर्ट ने बताया 18 साल वाली चेहरे की चमक बनाए रखने का आसान नुस्खा, आप भी लीजिए जान

यह रूटीन फॉलो करने से आपकी चेहरे की चमक 18 वाली बनी रहेगी.

Skin expert tips : आप अपनी स्किन पर हमेशा 18 साल वाला ग्लो चाहती हैं तो, फिर आपको अपनी स्किन केयर रूटीन जिसमें क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग शामिल है आपको, स्किप नहीं करना है. इसके अलावा आर्टिकल में हम हमेशा जवां दिखने के लिए क्लीनिकल कॉस्मेटोलॉजिस्ट डॉक्टर शाइस्ता खान के पेज पर शेयर की गई होम रेमेडी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी त्वचा, यंग, बेदाग (spotless skin remedy) और निखरी बनी रहेगी.

ग्लोइंग स्किन के लिए एक्सपर्ट टिप्स

  • शाइस्ता अपने इंस्टाग्राम वीडियो में कहती हैं कि अगर आप अपनी स्किन को आकर्षक बनाए रखना चाहती हैं तो फेशवॉश, टोनिंग, मॉइश्चराइजर और सनक्रीम अवॉइड नहीं करना है. अगर आपको बहुत ज्यादा स्वेटिंग होती है तो फिर आप अपनी स्किन टाइप के अनुसार प्रोडक्ट चुनिए. इसके अलावा आप रात में सोने से पहले फेसवॉश जरूर करिए उसके बाद माॉइश्चराइजर लगाइए फिर आप एक ड्रॉप रेटिनॉल लगाइए चेहरे पर और फिर से आप मॉइश्चराइज करिए स्किन को और सो जाइए. यह रूटीन फॉलो करने से आपकी चेहरे की चमक 18 वाली बनी रहेगी और हर कोई आपकी दमकती स्किन का राज जानना चाहेगा. 

इन 5 पाउडर से तैयार करिए फेस पैक, एक्ने, पिगमेंटेशन, रिंकल, फाइन लाइन जैसी स्किन प्रॉब्लम हो जाती हैं गायब

झाइयों के लिए घरेलू उपाय | gharelu upay jhaiyon ke lie

  • डॉक्टर शाइस्ता खान बताती हैं कि झाईं से छुटकारा पाने के लिए रात में एक चम्मच बादाम तेल (almond oil) में एवियॉन 400 एमजी (evion 400 ) कैप्सूल को मिक्स करके चेहरे को मसाज देना है दो मिनट तक. फिर सुबह उठकर सादे पानी से चेहरे को साफ कर लेना है.

  • यह नुस्खा आपको हफ्ते में 3 दिन अप्लाई करना है. इसको करने से एक हफ्ते में ही आपको अपने चेहरे में अंतर नजर आने लगेगा. तो आज ही आप भी इस रेमेडी को फटाफटा अपना लीजिए ताकि आपका फेस पहले की तरह सुंदर और आकर्षक हो जाए.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com