'पारस' ने गिराया और 'सिद्धार्थ' ने दिया धक्का, गुस्साई रश्मि ने जड़ दिया तमाचा...देखें Viral TikTok Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारस (Paras) रश्मि (Rashmi) को अड़ंगी देकर गिरा देता है, साथ खड़ा सिड (Siddharth Shukla) रश्मि को बचाता नहीं बल्कि आगे धक्का मार देता है.

'पारस' ने गिराया और 'सिद्धार्थ' ने दिया धक्का, गुस्साई रश्मि ने जड़ दिया तमाचा...देखें Viral TikTok Video

TikTok Video: गुस्साई रश्मि ने आसिम को जड़ा तमाचा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है. बिग बॉग के घर में सदस्यों के बीच जितनी बुरी से बुरी लड़ाई हो सकती थी, दोंनों ने की है. यानी हर छोटी-बड़ी बात पर सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े हुए हैं. अब इससे एक कदम आगे अब ये झगड़े टिकटॉक (Tiktok) पर भी वायरल हो चुके हैं. 

लड़के ने ऑर्डर किया अंडे का पराठा, पैसे देते वक्त की ऐसी हरकत...दुकानदार ने जड़ दिया थप्पड़, देखें Video

दरअसल, एक टिकटॉक अकाउंट सिर्फ बिग बॉग घर में चल रही दोस्ती और दुश्मनी पर वीडियोज़ बना रहे हैं. इनके सबसे वायरल वीडियो में से एक वीडियो है ये.

@anasmotala

wait for end #rasim#asimriaz#rashmidesai#sidharthshukla#biggboss13#foryoupage#tiktokindia

♬ original sound - @sallu


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारस रश्मि को अड़ंगी देकर गिरा देता है, साथ खड़ा सिड (सिद्धार्थ शुक्ला) रश्मि को बचाता नहीं बल्कि आगे धक्का मार देता है. वहीं, आगे खड़ा आसिम भी पारस की तरह रश्मि को अड़ंगी देता है, जिससे गुस्सा होकर रश्मि आसिम को तमाचा जड़ देती है. बस फिर क्या था आसिम रश्मि को इशारों में समझाता है कि जब मुझे मार सकती हो तो सिद्धार्थ को क्यों नहीं? बस फिर रश्मि पलटती है और सिड का कॉलर पकड़ लेती है. 

घी सीधी उंगली से ना निकले तो क्या करें? शिल्पा शेट्टी ने बताई नई ट्रिक, देखें TikTok Viral Video

वहीं, आपको बता दें बिग बॉस के घर का हाल भी कुछ ऐसा ही है. पहले रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा दोस्त हुआ करते थे. लेकिन पहली बार रश्मि के बेघर होने के बाद दोनों की दोस्ती में दरार आ गई. अब रश्मि आसिम रियाज़ की दोस्त हैं. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दुश्मनी से बिग बॉस फैन्स वाकिफ हैं हीं.   

ये एकलौता वीडियो नही है बल्कि ये टिकटॉक आर्टिक्ट बिग बॉस के घर से जुड़ी और भी मज़ेदार वीडियोज़ बनाते रहते हैं. देखिए यहां इनकी कुछ पॉपुलर वीडियोज़...

@anasmotala
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Story of bigg boss 13...#shehnaazgill#siddharthshukla#paraschabra#foryoupage#biggboss13#tiktok

♬ original sound - Nida Khan