मसाबा ब्रांड के इस लहंगे में छा गईं श्‍लोका अंबानी, देखें Photo

श्‍लोका (Shloka) ने वाइट लेस वाली चोली पहनी है, जिसे उन्‍होंने लैवेंडर लहंगे के साथ टीम-अप किया.

मसाबा ब्रांड के इस लहंगे में छा गईं श्‍लोका अंबानी, देखें Photo

श्‍लोका अंबानी किसी फैशनिस्‍टा से कम नहीं हैं

नई दिल्ली:

श्‍लोका अंबानी (Shloka Ambani) किसी फैशन‍िस्‍टा स कम नहीं हैं. अंबानी परिवार की 29 साल की बहू श्‍लोका अपने आउटफिट सलेक्‍शन के लिए खास तौर से जानी जाती हैं. हाल ही में वह जिस लहंगे चोली में नजर आईं वो इस बात की तसदीक करता है कि उनका फैशन सेंस जबरदस्‍त है. 

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी बनीं रॉयल प्रिंसेस, Photo देख आप भी कहेंगे WOW

हाल ही हुए फंक्‍शन में श्‍लोका लैवेंडर कलर के खूबसूरत लेस लहंगे में नजर आईं. उनका यह एथनिक आउटफिट ब्रांड मसाबा के  MasabaXRhea कलेक्‍शन से है. 

रेहा कपूर और मसाबा गुप्‍ता दोनों ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए श्‍लोका की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "श्‍लोका, मुझे बहुत खुशी होती है! एक बेहतरीन इंसान जिससे मुलाकात देर से हुई. दरसअल, वह इंसान के रूप में आज के जमाने की देसी डिजनी प्रिंसेस हैं."

फोटो में आप देख सकते हैं कि श्‍लोका ने वाइट लेस वाली चोली पहनी है, जिसे उन्‍होंने लैवेंडर लहंगे के साथ टीम-अप किया. इस लहंगे में हर जगह एंब्रॉयडरी की गई है. इस आउटफिट को कम्‍पलीट करने के लिए श्‍लोका ने लैवेंडर कलर का पारदर्शी दुपट्टा कैरी किया. 

इस लुक के साथ उन्‍होंने डायमंड नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्‍स और चूड़‍ियां पहनीं. उनका मेकअप काफी सटल था और उन्‍होंने बालों को हल्‍का सा कर्ल करते हुए उन्‍हें खुले ही रखा. 

इससे पहले ईशा अंबानी भी डिजाइनर साब्‍यसाची के खूबसूरत और हेवी एंब्रॉयडरी वाले लहंगे में नजर आईं. लहंगे के साथ वेलवेट और चिकनकारी का फ्यूजन जबरदस्‍त था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे क‍ि अंबानी परिवार की बहू-बेटी का ये स्‍टाइल जबरदस्‍त और धमाकेदार है.