शहनाज गिल ने ब्लैक ड्रेस में अपनी शानदार Pic की शेयर, आप भी देखकर कहेंगे- Wow

शहनाज (Shehnaaz Gill) इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बहुत ही सिंपल तरीके से खुद को स्टाइल किया है. शहनाज का यह लुक आपको भी बहुत पसंद आएगा. दरअसल, इस तस्वीर में शहनाज एक ब्लैक कलर की हाई नेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल ने ब्लैक ड्रेस में अपनी शानदार Pic की शेयर, आप भी देखकर कहेंगे- Wow

शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), आजकल रोजाना ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. शहनाज गिल का हाल ही में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ एक गाना रिलीज हुआ है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच शहनाज गिल ने अपनी एक खूबसूरत क्लोजअप पिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

शहनाज इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बहुत ही सिंपल तरीके से खुद को स्टाइल किया है. शहनाज का यह लुक आपको भी बहुत पसंद आएगा. दरअसल, इस तस्वीर में शहनाज एक ब्लैक कलर की हाई नेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उनकी यह ड्रेस एक दम सिंपल है और इस पर किसी तरह का कोई डिजाइन नहीं है. 

इस वजह से शहनाज ने अपने गले में एक खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ है, जो उनके आउटफिट पर एक दम निखर कर आ रहा है. उनका यह नेकपीस बहुत ज्यादा हेवी भी नहीं है. इसके साथ शहनाज ने एक हाथ में दो गोल्डन कलर के ब्रेसलेट पहने हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेकअप की बात करें तो शहनाज ने बहुत ही सटल लुक रखा है. शहनाज ने कोहल्ड आइज के साथ, थिक मस्कारा, हाईलाइटिड आईब्रो और पिंक लिकशेड के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है.