ब्लू मिनी ड्रेस और स्नीकर्स में नजर आईं श्रद्धा कपूर, देखें खूबसूरत Pics

श्रद्धा कपूर लगातार मेजर फैशन गोल दे रही हैं. इसी बीच वह अपने नए लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल, वह हाल ही में एक ब्लू मिनी ड्रेस में नजर आईं.

ब्लू मिनी ड्रेस और स्नीकर्स में नजर आईं श्रद्धा कपूर, देखें खूबसूरत Pics

टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी नई फिल्म ''बागी 3'' के प्रमोशन में बिजी हैं और इस वजह से वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. श्रद्धा कपूर लगातार मेजर फैशन गोल दे रही हैं. इसी बीच वह अपने नए लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. दरअसल, वह हाल ही में एक ब्लू मिनी ड्रेस में नजर आईं. हालांकि, उनकी इस ड्रेस से ज्यादा स्नीकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'बागी 3' का नया गाना 'भंकस' हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने डांस से मचाई धूम- देखें Video

दरअसल, उन्होंने जिस तरह से अपनी इस ड्रेस को स्नीकर के साथ पेयर किया है, उसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं आप भी उनकी तरह अपने वेस्टर्न लुक को स्नीकर के साथ पेयर कर सकते हैं और खुद को कूल लुक भी दे सकते हैं. 

बता दें, इससे पहले वह हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक येलो कलर की ड्रेस में भी नजर आईं थी. उनकी यह ड्रेस काफी सिंपल लेकिन शिमरी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा ने अपने इस लुक को हूप ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया. वहीं उन्होंने अपने बालों को खुला रहने दिया. हमें तो उनका यह लुक काफी पसंद आया लेकिन इस पर आपका क्या कहना है?