Shanaya Kapoor की बकेट हैट और डेजी प्रिंट स्विमसूट हैं सबसे अलग, स्टाइलिश लुक्स में आ रही हैं नजर

Shanaya Kapoor Looks: एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर आएदिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. शनाया के स्विमवियर लुक्स भी उनकी बेहतरीन फैशन सेंस की झलक देते हैं.

Shanaya Kapoor की बकेट हैट और डेजी प्रिंट स्विमसूट हैं सबसे अलग, स्टाइलिश लुक्स में आ रही हैं नजर

Shanaya Kapoor अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

Celebrity Fashion: शनाया कपूर का फैशन गेम हर गुजरते दिन के साथ मजबूत और प्रभावशाली होता जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बीच लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. पहली कुछ तस्वीरों में उन्होंने नियॉन ऑरेंज फ्लोरल स्विमसूट पहना है. कमर पर बंधे पिंक कलर के सारंग के साथ उन्होंने अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना लिया है. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने नैकपीस और इयररिंग्स भी पहने हुए हैं.

वहीं, इस पोस्ट में कुछ अन्य तस्वीरों में शनाया एक वाइट शर्ट और बकेट हैट के साथ पेस्टल फ्लोरल टू पीस सेट में नजर आ रही हैं. उनकी हैट ने उनके इस बीच लुक को पूरा किया है जो उनके स्टाइल को और भी ज्यादा निखार रहा है.

दुबई में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने स्टाइलिश ब्लू स्विमवियर ट्राई किया. शनाया वास्तव में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और यकीनन उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल है. पूल के अंदर उन्हें सबसे स्टाइलिश अवतार में पोज देते हुए देखिए. गीले बालों में वे और भी सुंदर लग रही हैं.

बीच लुक के लिए आप कुछ आइडिया चाहती हैं तो बिना कुछ सोचे शनाया के लुक्स  से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. एक बार उन्होंने एक ट्रेंडी स्लीवलेस लेपर्ड-प्रिंट स्विमसूट (Swimsuit) में, जिसके स्लीव्स पर फ्रिल डिटेलिंग थी, पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इस कमाल के लुक में शनाया की जितनी तारीफ की जाए कम है.

 ग्रीन कलर के स्विमसूट में हाल्टर नैकलाइन के साथ उनके इस लुक ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया था. हाथों में सनग्लासेज लिए उन्होंने बीच पर पोज दिए, तो उनके चाहने वालों की दिलों की धड़कनें तेज हो गईं.

शनाया कपूर ने इस बीच लुक को रॉक करते हुए वाइट स्विमसूट के साथ एक स्टाइलिश लंबा सफेद कवर अप लिया जिसके हेम पर फ्रिंज था. उन्होंने यहां चंकी ब्रेसलेट के साथ खुद को एक्सेसराइज किया है. एक शानदार कैप के साथ उनका लुक स्टनिंग लग रहा है.

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com