इस फेस्टिव सीज़न Melorra से मेंस के लिए खरीदें ये स्‍टाइलिश गिफ्ट्स और 4% तक की बचत भी करें

इस फेस्टिव सीज़न में, अपने मेल पार्टनर या दोस्‍त को दें मेलोरा की ये खूबसूरत ज्‍वेलरी और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके रिवॉर्ड के तौर पर 4% तक की बचत भी करें.

इस फेस्टिव सीज़न Melorra से मेंस के लिए खरीदें ये स्‍टाइलिश गिफ्ट्स और 4% तक की बचत भी करें

यह ज्‍वेलरी खासतौर पर मेंस के लिए बनाई गई है.

भारत में त्योहारों का मौसम पूरे जोरों पर है, जिसमें नवरात्रि से लेकर दशहरा, दिवाली, क्रिसमस और लास्‍ट में न्‍यू ईयर ईव भी शामिल है. यह साल का वह टाइम होता है जब आप अपने दोस्तों और परिवार के लिए गिफ्ट्स खरीद सकते हैं. यदि आपके जीवन में ऐसे मेल फ्रेंड्स हैं, जिन्हें आप कुछ शानदार स्टेटमेंट ज्‍वेलरी देना चाहते हैं, तो आपको Melorra का रूख करना चाहिए. आप अनेक स्‍टाइलिश डिज़ाइन्‍स में से रिंग्‍स, पेंडेंट और स्टड इयररिंग्स चुन सकते हैं. इतना ही नहीं, जब आप NDTV Big Bonus App का यूज करके शॉपिंग करते हैं तो आपको 4% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है.  App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन मेंस ज्‍वेलरी को खरीदना न भूलें.

1. Crusoe Gold Bracelet

यह चेन जैसा पैटर्न वाला ब्रेसलेट 14KT, 18KT और 22KT ऑप्‍शन में उपलब्ध है. यह डेलिकेट लेकिन ट्रेंडी ब्रेसलेट हर एज ग्रुप को गिफ्ट किया जा सकता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

2. Classic Squared Diamond Ring

इस हाई पॉलिश येलो गोल्‍ड रिंग के बीच में रोडियम-प्लेटेड चौरस मोटिफाई दिया गया है, इसके अंदर शाइनी डायमंड जड़े हुए हैं. ये 14KT और 18KT ऑप्‍शन में उपलब्ध हैं और डेली यूज के लिए एकदम सही डिज़ाइन हैं.

 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Mr. Locke Diamond Pendant

इस येलो गोल्‍ड पेंडेंट के सेंटर में रोडियम-प्लेटेड rectangular साइज का डिजाइन दिया गया है. यह लॉक के साइज में आता है जो डायमंड से जड़ा हुआ है. यह आपको 14KT और 18KT ऑप्‍शन में मिल जाएगा. इसे आपन एथनिक आउटफिट के साथ पहन सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Style Icon Gold Chain

यह हाई-पोलिश येलो-गोल्‍डन एंकर सीरीज 18KT या 22KT ऑप्‍शन में आती है. चेन में पीछे की ओर बांधने के लिए एक एस हुक है और यह मेलोरा के क्लासिक कलेक्‍शन में से एक है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Precious Like You Diamond Earrings

यह सिंगल-पीस येलो गोल्‍ड स्टड इयररिंग एक राउंड रोडियम-प्लेटेड पैटर्न के साइज में आता है जिसके सेंटर हीरे लगे हुए हैं और यह 14KT और 18K ऑप्‍शन के साथ आता है. यह इस त्योहारी सीज़न में सबसे ट्रेंडी ज्‍वेलरी में से एक है जिसे कोई भी व्यक्ति अपने पास रख सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये ज्‍वेलरी फेस्टिव सीज़न के लिए, किसी को देने के लिए या खुद को गिफ्ट देने के लिए एकदम परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.