Sanjana Sanghi का सिल्क पैंट सूट है सबसे हटकर, आप भी कर सकती हैं ट्राई

Sanjana Sanghi वैसे तो जो भी पहनती हैं उसमें स्टाइलिश लगती हैं, लेकिन इस सिल्क पैंट सूट की बात ही कुछ और है.

Sanjana Sanghi का सिल्क पैंट सूट है सबसे हटकर, आप भी कर सकती हैं ट्राई

Sanjana Sanghi का सिल्क पैंट सूट सभी को दे रहा है स्टाइल इंस्पिरेशन

नई दिल्ली:

Sanjana Sanghi Outfits: 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी फैशन के मामले में थोड़ी हटकर हैं. जहां सब हमेशा की तरह टिपीकल पैंट सूट में नजर आते हैं वहीं संजना एथनिक सिल्क पैंट सूट में नजर आ रही हैं. संजना (Sanjana Sanghi) का ये पर्पल मलबरी पैंट सूट असमी सिल्क से बना है जिसपर बूटा और बॉर्डर डिजाइन हो रखा है. इस पैंट सूट के साथ संजना ने ट्रिपल लेयर का नेकलेस पहना है, साथ ही पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है.

संजना ट्रेडिशनल आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लगती हैं. इस कलरफुल वाइन लहंगे में भी संजना (Sanjana Sanghi)  का लुक अच्छा लग रहा है. इस लहंगे का ब्लाउज रफ्फल्ड डिजाइन का है जिसकी डीप नेकलाइन है. इस नेकलाइन को और निखारने के लिए संजना (Sanjana Sanghi) ने इसपर ग्रीन स्टोन वाला नेकलेस पहना है, कानों में स्टड्स और लाइट शिम्मरी मेकअप किया है. लहंगे से मैच होती हुई लिपस्टिक संजना को परफेक्ट लुक दे रही है.

इस दिवाली पर भी संजना ने बेहद खूबसूरत पर्पल लहंगा पहना था. इस लहंगे का ब्लाउज डीप है जिसपर उन्होंने दुपट्टा लिया हुआ है. इस लहंगे के ब्लाउज और दुपट्टे दोनों पर ही टैसल्स लगे हुए हैं. पूरे लहंगे पर फ्लोरल डिटेलिंग है. हैवी गोल्डन झुमकों और ब्रेडेड हेयरस्टाइल से संजना का लुक कई ज्यादा परफेक्ट दिख रहा है.

संजना (Sanjana Sanghi)  हमेशा ही कुछ हटकर पहनती हैं. तरुन तहिलिआनी के इस थ्री पीस अटायर में संजना फैशन आइकन लग रही हैं. इस पूरे अटायर में काली जैकेट, बस्टियर और पतले ट्रराउजर्स और टॉप है जिसपर भारी डिजाइन की डिटेलिंग हो रखी है. इस बोल्ड फेस्टिव लुक को आप भी कैरी करना चाहें तो कर सकती हैं.

इस वाइट अनारकली में कलरफुल थ्रेडिंग वर्क हो रखा है. इस सूट को संजना ने धनतेरस पर पहना था. पिंक और ब्लू आईशैडो के साथ पीछे की तरफ बंधे बाल संजना के पुरे लुक पर अच्छी तरह जा रहे हैं. संजना ने इस अनारकली के साथ वाइट बोहो बैग कैरी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजना इस ब्लू शिफोन साड़ी में काफी एलिगेंट नजर आ रही हैं. इस साड़ी का गलाबंद ब्लाउज एकदम प्लेन है और संजना इसमें बेहद संजीदा दिख रही हैं.