विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2020

कुछ इस तरह 89 किलो से 63 किलो की हुईं सानिया मिर्जा, शेयर की Photo

अब जबकि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) टेनिस कोर्ट में वापसी कर चुकी हैं और पहले की तरह खुद को फिट और हेल्‍दी महसूस करती हैं तो ऐसे में उन्‍होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की है

कुछ इस तरह 89 किलो से 63 किलो की हुईं सानिया मिर्जा, शेयर की Photo
सानिया मिर्जा ने अक्‍टूबर 2018 में बेटे को जन्‍म दिया था.
नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में दो साल बाद टेनिस कोर्ट में वापसी की. शानदार खिलाड़ी सानिया ने इस दौरान प्‍यारे से बेटे इज़हान मिर्जा मलिक को जन्‍म दिया. सानिया ने हमेशा इस बात का खुलकर जिक्र किया है कि प्रेग्‍नेंसी के दौरान उन्‍होंने किस तरह अपने वजन को कम किया. उन्‍होंने कई बार जिम में पसीना बहाते हुए अपने वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर की हैं. प्रेग्‍नेंसी के बाद दूसरी महिलाएं भी फिर से हेल्‍दी हो सकें इसके लिए उन्‍होंने अपने वर्कआउट के कई वीडियो अपने चाहने वालों के साथ साझा किए. 

j4r584d8

मां बनने के बाद सानिया मिर्जा ने धमाकेदार जीत के साथ Tennis Court में किया कमबैक

अब जबकि सानिया टेनिस कोर्ट में वापसी कर चुकी हैं और पहले की तरह खुद को फिट और हेल्‍दी महसूस करती हैं तो ऐसे में उन्‍होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें बच्‍चे को जन्‍म देने के बाद 89 किलो की सानिया और वर्कआउट कर पसीना बहाने के बाद 63 किलो सानिया की फोटो है. 

इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए 33 साल सानिया मिर्जा ने लिखा, "89 किलो बनाम 63. हम सभी के पास मकसद होते हैं. हर दिन कोई मकसद और आने वाले कल के लिए कोई न कोई मकसद होता है. आपको उन सब पर गर्व करना चाहिए. मुझे बच्‍चा होने के बाद फिर से पहले की तरह स्‍वस्‍थ और फिट होने के अपने मकसद को हासिल करने में चार महीने का समय लगा. ऐसा लगता है कि वापसी करने और फिटनेस हासिल कर इतने बड़े स्‍तर पर प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए लंबा वक्‍त लगा. अपने सपनों का पीछा करो. फिर चाहे आपसे कितने ही लोग क्‍यों न कहें क‍ि आप नहीं कर सकते, क्‍योंकि यह ऊपर वाला ही जानता है कि हमारे आसपास ऐसे न जाने कितने लोग हैं. अगर मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है.  #believe #mummahustles."

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने हाल ही में टेनिस कोर्ट में वापसी करने के बाद अपना 42वां टाइटल जीता है. सानिया ने अक्‍टूबर 2018 में बेटे को जन्‍म दिया था. उन्‍होंने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अप्रैल 2010 में शादी रचााई थी.   

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
0 से 12 महीने के बच्चे को क्यों जरूरी होता है विटामिन D का ड्रॉप पीलाना, यहां जानिए
कुछ इस तरह 89 किलो से 63 किलो की हुईं सानिया मिर्जा, शेयर की Photo
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Next Article
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com