Sameera Reddy अपनी एजिंग को कर रही हैं एंजॉय, आप भी अजमा सकते हैं उनका ये फॉर्मूला

सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमें वो अपने दिल की बात खुल कर रख सकते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने भी अपने 43वें जन्मदिन पर उम्र को लेकर वो बात कहना मुनासिब समझा जो ग्लैमर की दुनिया में रहते हुए वो कभी ना कह पाईं.

Sameera Reddy अपनी एजिंग को कर रही हैं एंजॉय, आप भी अजमा सकते हैं उनका ये फॉर्मूला

Sameera Reddy का ये लेटेस्ट वीडियो आपकी टेंशन कम करने में मदद करेगा और आपको एजिंग को लेकर मोटिवेट करेगा.

अगर आप पर हर वक्त अच्छा और खूबसूरत दिखने का प्रेशर रहता है. अगर आप भी बढ़ती उम्र के साथ एजिंग को लेकर टेंशन में रहती हैं. तो ये खबर आपके लिए है. अक्सर देखा गया है कि महिलाओं को बढ़ती उम्र की चिंता उन्हें उम्र से पहले ही बड़ा बना देती हैं.  खास तौर पर मॉडलिंग फील्ड या फिर वर्किंग विमेन के लिए खुद की उम्र छिपा कर हमेशा खूबसूरत, यंग और शाइनी दिखना एक चैलेंज सा हो जाता है. अगर आप भी इसी तरह की चुनौती से जूझ रही हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का ये लेटेस्ट वीडियो आपकी टेंशन कम करने में मदद करेगा और आपको एजिंग को लेकर मोटिवेट करेगा.

समीरा रेड्डी ने एजिंग को लेकर बताई ये गहरी बात

सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसमें वो अपने दिल की बात खुल कर रख सकते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने भी अपने 43वें जन्मदिन पर उम्र को लेकर वो बात कहना मुनासिब समझा जो ग्लैमर की दुनिया में रहते हुए वो कभी ना कह पाईं. दरअसल समीरा रेड्डी भी उस पड़ाव से गुजर चुकी है जहां उन्हें अपनी उम्र को सालों तक छिपाते हुए खूबसूरत, यंग और ग्लैमरस रहने का प्रेशर झेलना पड़ा था. अगर आप भी बढ़ती उम्र के साथ एजिंग से घबरा रहे हैं या फिर आप पर भी अपनी उम्र को छुपाकर जवां दिखने के प्रेशर में हैं तो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया समीरा रेड्डी का वीडियो आपकी टेंशन को काफी हद तक कम कर सकता है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) की तरह बस आपको भी एजिंग को खुलकर एंजॉय करना है. बिना ये सोचे कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे.

एजिंग से डरे नहीं इसे एंजॉय करें

अगर आपके चेहरे की झुर्रियां या सफेद बाल देखकर लोग आप पर सवाल उठाते हैं. तो उनसे डरने की बजाय उन्हें आपको ये जवाब देने की जरूरत है कि जिंदगी में हर इंसान को एक ना एक दिन उम्र के इस पड़ाव से भी गुजरना ही है. ऐसे में जिस तरह आप अपने बचपन को एंजॉय करते हैं, जवानी के दिनों को मेमोरेबल बनाते हैं, ठीक उसी तरह एजिंग को भी एंजॉय करना चाहिए. अपने वीडियो में समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने सभी से सवाल उठाते हुए कहा कि, 'हम उम्र बढ़ने से इतना डरते क्यों हैं'? उन्होंने बताया कि पिछले 2 सालों से वो अपनी उम्र को लेकर खुलकर बात कर पा रही हैं. सोशल मीडिया ने खुलकर अपनी बात कहने की आजादी दी है. उन्होंने कहा कि अपने करियर के लिए मैंने कई सालों तक अपनी उम्र को छिपाया और एजिंग को लेकर झूठ भी कहा, लेकिन हर किसी को इस उम्र के इस पड़ाव से गुजरना पड़ता है. और यकीन मानिए एजिंग को हम जितना सोचते हैं ये उतनी बुरी नहीं होती. समीरा ने अपने वीडियो के जरिए बढ़ती उम्र के साथ बढ़ रहे लोगों को 'हैप्पी एजिंग' विश किया है. साथ में ये मोटिवेशन भी दिया है कि एजिंग से डरने या घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि उसके हर एक पल को जीने की जरूरत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com