दीपिका पादुकोण की इस फोटो पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, लिखा- ''बेबी रहम...''

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट किया है और इसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण की इस फोटो पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, लिखा- ''बेबी रहम...''

रणवीर ने दीपिका की बीच फोटो पर कमेंट किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हैं. इसी बीच दोनों एक बार फिर अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर पर रणवीर सिंह ने एक कमेंट किया है. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट किया है और इसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हमेशा की तरह एक बार फिर रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका की तस्वीरों पर कुछ कमेंट्स किए हैं. 

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone समुद्र किनारे यूं पोज देती आईं नजर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है Photo

दीपिका पादुकोण ने एल मैगजीन (Elle Magazine) के मार्च के इशू के लिए फोटोशूट कराया है. इसमें वह एक बीच पर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर  कमेंट करते हुए रणवीर ने लिखा, ''बेबी रहम करो यार''. 

दीपिका की इस पोस्ट पर कुछ अन्य स्टार्स ने भी कमेंट किए हैं.

oa03dofo

पत्रलेखा और सयानी गुप्ता ने दीपिका की इस तस्वीर पर कुछ इमोजी शेयर किए हैं.  

kt5fcm1o

इससे पहले पिछले महीने दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म ''83'' से खुद का फर्स्ट लुक शेयर किया था. अपनी फर्स्ट लुक फोटो शेयर करने के बाद दीपिका और रणवीर काफी वक्त तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दीपिका फिल्म ''83'' में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं. खुद के द्वारा शेयर की गई फर्स्ट लुक फोटो में वह बिलकुल रोमी देव जैसी ही नजर आ रही हैं. दीपिका के बालों से लेकर उनका लुक पूरी तरह से रोमी देव जैसा लग रहा है और इस वजह से फैन्स ने उनके इस लुक को काफी पसंद किया था.