Ranbir Kapoor पहनाएंगे Alia Bhatt को 8 डाइमंड वाला वेडिंग बैंड, ये हैं शादी से जुड़ी 7 एक्सक्लूसिव बातें 

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी ये खास बातें आपको भी नहीं पता होंगी. देखें #Ralia की शादी की Unseen Photos यहां.

Ranbir Kapoor पहनाएंगे Alia Bhatt को 8 डाइमंड वाला वेडिंग बैंड, ये हैं शादी से जुड़ी 7 एक्सक्लूसिव बातें 

Ranbir-Alia: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट.

Ranbir-Alia: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी कही जाने वाली #Ralia वेडिंग की तैयारियां जोरों-शौरों से चल रही हैं. कभी हल्दी तो कभी मेहंदी की एक के बाद एक वायरल हो रही तस्वीरों में शादी का रंग साफ देखने को मिल रहा है. खुद रणबीर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा की खुशी उनके चेहरों से साफ झलकती नजर आ रही है. आइए, इस ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी कुछ एक्सक्लूसिव बातें जानें. 

8 डाइमंड वाला वेडिंग बैंड 

vkp8p7u


रणबीर कपूर आलिया को एक या दो नहीं बल्कि पूरे 8 डाइमंडद वाला वेडिंग बैंड या कहें रिंग पहनाने वाले हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने इस बैंड को लंदन बेस्ड डिजाइनर से खास आलिया की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनवाया है. 


'वास्तु' में होगी शादी 

m5hcfob8

रणबीर और आलिया की शादी रणबीर के घर 'वास्तु' में होने वाली है, हालांकि उनके पारिवारिक घर 'कृष्णा राज' को भी जगमगाती लड़ियों से सजाया गया है.


कैमरे पर लगी टेप 

rkuc0na

आजकल होने वाली हर बॉलीवुड शादी की ही तरह रणबीर-आलिया की शादी भी पूरी प्राइवेसी के साथ होने जा रही है. रस्मों में पहुंचे स्टाफ के फोन पर भी लाल टेप लगाई जा रही है जिससे कोई अंदर की फोटो ना खींच सके.


करीना का लहंगा 

4bnq8ngg

मेहंदी की रस्मों में पहुंची रणबीर की बहन करीना (Kareena Kapoor) खूबसूरत सिल्वर लहंगे में नजर आईं. इस शिमरी लहंगे को करीना ने खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ स्टाइल किया है. 

करिश्मा कपूर की खास मेहंदी 

o05s74pg

अपने भाई की शादी के लिए करिश्मा ने पैरों पर खास बेल वाली मेहंदी लगवाई है. इस तरह की मेहंदी कम ही देखने को मिलती है और यकीनन इस ट्रैंडी मेहंदी को आने वाले समय में कई लोग लगाते नजर आ सकते हैं.

 
लड़की वालों का दिखा रंग 

40k41bgg

आलिया भट का परिवार भी मेहंदी के फंक्शन में कुछ कम नजर नहीं आया. आलिया की मां और बहनें शाहीन और पूजा भट्ट खूबसूरत आउटफिट्स में नजर आईं. शाहीन पीले तो सोनी इस अवसर पर फ्लोरल पैटर्न के कपड़ों में दिखाई दीं.


सास-ननद की फेवरेट 

bi5mb2d

आलिया भट्ट को लेकर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा का कहना है कि वे गुड़िया जैसी क्यूट हैं. इस मौके के लिए रिद्धिमा ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर सिल्वर शिम्मरी साड़ी पहनी थी.  
 

रणबीर-आलिया की शादी: विवाहस्‍थल पर ऐसे पहुंची दूल्‍हे की मां और बहन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com