महिला ने कस्टमर को कहा- ''तुम अपने देश वापस जाओ'' तो पड़ा जोरदार थप्पड़ और फिर... देखें Viral Video

ग्रेग कॉन एक लोकल गैस स्टेशन पर थी, जब उन्होंने एक महिला कस्टमर को श्वेत महिला के साथ बेहेस करते हुए देखा. कस्टमर इस वजह से काउंटर पर आई थी क्योंकि पेट्रोल पंप ठीक से काम नहीं कर रहा था.

महिला ने कस्टमर को कहा- ''तुम अपने देश वापस जाओ'' तो पड़ा जोरदार थप्पड़ और फिर... देखें Viral Video

महिला के ऐसा कहने पर दूसरी महिला ने उसे जोर से थप्पड़ मारा.

नई दिल्ली:

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से ही संयुक्त राज्य में #BlackLivesMatter मूवमेंट चल रहा है. इसी बीच इस तरह का एक नया मामला सामने आया है, जहां एक श्वेत महिला एक महिला कस्टमर के साथ बेहेस करते हुए नजर आई और उसे उसके देश वापस जाने को कहती नजर आई.  यह घटना अरिजोना के फियोनिक्स की है और इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

मेल ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेग कॉन एक लोकल गैस स्टेशन पर थी, जब उन्होंने एक महिला कस्टमर को श्वेत महिला के साथ बेहेस करते हुए देखा. कस्टमर इस वजह से काउंटर पर आई थी क्योंकि पेट्रोल पंप ठीक से काम नहीं कर रहा था और इस दौरान वहां मौजूद श्वेत महिला उसे वापस उसके देश जाने को बोलते हुए नजर आई. 

वीडियो में श्वेत महिला बेरुखी से दूसरी महिला से पूछते हुए नजर आ रही है कि ''तुम कहां से हो? तुम्हारा जन्म कहां हुआ? तुम्हें वापस मैक्सिको चले जाना चाहिए''. 

इसके जवाब में महिला कहती है ''नेटिव अमेरिकी इस देश के ही रहने वाले हैं. मेरा जन्म अमेरिका में हुआ''. इसके बाद वह महिला के नजदीक जाती है और बदले में महिला उसे जोर से तमाचा मार देती है. इस घटना के वीडियो को ग्रेग कॉन ने शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना के बाद श्वेत महिला के पति ने दूसरी महिला से माफी मांगी और कहा कि उसकी पत्नी मानसिक तौर पर बीमार है और इस वजह से उसने इस तरह से व्यवहार किया.