Trend : जब सारा अली खान ने पहनी 'मेरे पास मां हैं' वाली साड़ी, आप भी कुछ ऐसी पंच लाइन वाली ड्रेस कर सकते हैं कैरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मदर थीम पर एक ऐसी ही जबरदस्त साड़ी पहने हुए स्पॉट की गईं. सारा को देखते ही लोगों को बिग बी का आइकॉनिक डायलॉग याद आ गया. दरअसल, सारा की गुलाबी कलर की खूबसूरत साड़ी में डायलॉग 'मेरे पास मां है' है लिखा हुआ नजर आया.

Trend : जब सारा अली खान ने पहनी 'मेरे पास मां हैं' वाली साड़ी, आप भी कुछ ऐसी पंच लाइन वाली ड्रेस कर सकते हैं कैरी

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही ट्रेंडी पंच लाइन वाली साड़ी शेयर की है.

नई दिल्ली :

Trend : अक्सर हम इंटरेस्टिंग और कैची पंच लाइन देख कर यूं ही रुक जाते हैं. ये लाइनें हमें अपनी तरफ अट्रेक्ट करती हैं बिल्कुल किसी फ़िल्म के डायलॉग की तरह, क्योंकिं फिल्में भले ही भूल जाएं लेकिन कुछ ऐसे जबरदस्त डायलॉग्स जरूर होते हैं जो जिंदगीभर नहीं भूलते. अब ये डायलॉग कपड़ों की पंच लाइन बनकर यंगस्टर्स को क्रेजी बना रहे हैं. इन दिनों थीम ड्रेसेस काफी ज्यादा ट्रेंडिंग हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मदर थीम पर एक ऐसी ही जबरदस्त साड़ी पहनें हुए स्पॉट की गईं जिसे देखते ही लोगों को बिग बी अमिताभ बच्चन का आइकॉनिक डायलॉग याद आ गया. दरअसल सारा की गुलाबी कलर की खूबसूरत साड़ी पर महानायक का डायलॉग 'मेरे पास मां है'  लिखा हुआ नजर आया. यही नहीं सारा की साड़ी में 'ठंड रख' जैसा कूल टाइटल भी प्रिंट किया हुआ दिखाई दिया. अगर आप भी सारा की तरह ट्रेंडिंग थीम ड्रेसेस या कूल टाइटल वाली आउटफिट कैरी करना चाहते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कुछ जबरदस्त और लाजवाब पंच लाइन्स जिनकी वजह से लोग आपकी ओर पलट कर देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

पहनें थीम ड्रेसेस, लिखवाएं मज़ेदार पंच लाइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तरह आप भी थीम के अकॉर्डिंग आउटफिट कैरी कर सकते हैं. अलग-अलग थीम के हिसाब से बेहद इंटरेस्टिंग और लाजवाब पंच लाइन हैं जो आपको कूल, बोल्ड और ट्रेंडी लुक दे सकती हैं. वैसे तो मार्केट में कई सारे कैची टाइटल वाले टीशर्ट अवेलेबल हैं जो आपने पहले खरीदे भी होंगे लेकिन अब  अपने पसंद की कोई भी पंचलाइन आप अपने किसी भी ड्रेस में प्रिंट करवा सकते हैं. इन दिनों मार्केट कस्टमाइज चीजों से भरा पड़ा है, ऐसे में आप अपने और अपने स्पेशल वन के लिए प्यार भरे पंच लाइन्स लिखवा कर उन्हें गिफ्ट दे सकते हैं. उनके नाम या उससे जुड़े लवेबल और कूल पंच लाइन भी आप अपनी पसंद की ड्रेस में प्रिंट या कस्टमाइज करवा सकते हैं. अपने प्यार भरे लम्हों से जुड़ी कोई खास बात आप अपने कपड़ों में लिखवा सकते हैं जो आपके प्यार को हमेशा स्पेशल फील कराएगा. कुछ ऐसे ही मदर थीम, फादर थीम, लव स्पेशल थीम, दोस्तों को डेडिकेटेड थीम या फिर मस्ती भरे टाइटल्स को अपने कपड़ों में उतार सकते हैं.

ऐसे पंच लाइन्स आपको देंगे ट्रेंडी और कूल लुक

1.अपना टाइम आएगा  

2. बिगड़े तो हम बचपन से हैं

3. यारों का यार

4. तेरा यार संभाल लेगा

5. आवाज़ नीचे

6. How's the Josh

7. मॉइ हार्ट ओनली बीट्स फ़ॉर हिम

8.आओ कभी हवेली पे

9. सब मोह माया है

10. पढ़ाई से डर नहीं लगता रिजल्ट से लगता है

11. बुलाती है मगर जाने का नहीं

12.मेरा दिल तेरे पास है

13. शांत गदाधारी भीम शांत

14. खामोश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

15. आई एम इंडियन