प्रिंटेड ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट में निक्की तम्बोली दे रही हैं स्प्रिंग फैशन गोल्स

निक्की तंबोली इन फ्रेश शेड्स में हमेशा की तरह अमेज़िंग दिख रही हैं.

प्रिंटेड ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट में निक्की तम्बोली दे रही हैं स्प्रिंग फैशन गोल्स

निक्की तंबोली का हर स्टाइल स्टनिंग है (फोटो: Nikki_Tamboli)

खास बातें

  • निक्की तंबोली इन फ्रेश शेड्स में हमेशा की तरह शानदार लग रही हैं.
  • उन्हें वाटर कलर प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में देखा गया.
  • उन्हें शाइन करने के लिए किसी एक्सेसरी की ज़रूरत नहीं.

निक्की तंबोली फैशन सेंसिबिलिटी के साथ एक बोनाफाइड दिवा है जो जानती हैं कि कैसे हर मौसम के हिसाब से फैशन को मॉडिफाई किया जाए. इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस निक्की जानती हैं कि अपने हर लुक से लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए. स्पोर्टी एथलीज़र से लेकर हैवी एम्बेलिश्ड एथनिक वियर तक, निक्की इन्हें बहुत ही शानदार तरीके से कैरी करती हैं. इस फैशनिस्टा ने हमें एक बार फिर प्रभावित किया है. निक्की ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह स्प्रिंग-रेडी लुक में नज़र आ रही हैं. उन्होंने एक जैसे प्रिंट में मैचिंग रफल्ड स्कर्ट के साथ वॉटरकलर प्रिंटेड स्ट्रैपलेस ब्रालेट पहना है. इस आउटफिट में निक्की बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

निक्की तंबोली इस सुंदर बेबी पिंक ड्रेस में कमाल की लग रही हैं जिसमें फ्रंट बो है और ड्रेस का स्लिट मिड्रिफ को परफेक्ट बना रहा है. उन्होंने आईलाइनर से डिफाइन आईज़ और कोरल पिंक लिप कलर के साथ मेकअप को कम्पलीट किया है. उन्होंने बालों को नीचे से कर्ल कर स्टाइल किया है.

उनके अगले आउटफिट में, वह फुल स्लीव्स वाली ब्राउन एंड ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं. उन्होंने बालों को लो पोनीटेल हेयर स्टाइल दिया है. 

सादगी की बात करें तो निक्की का ट्रैवल स्टाइल बेहद सिंपल और जानदार होता है. मालदीव जाने के लिए, उन्होंने फेंडी स्नीकर्स के साथ ब्लैक कलर का ज़िप वाला ट्रैक सूट पहना था. उन्होंने इसे ब्लैक टोट के साथ मैच किया, जिसपर निक्की का नाम लिखा हुआ था. 

हमें बताएं कि निक्की का कौन सा लुक आपको सबसे ज्यादा पसंद आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com