विज्ञापन
This Article is From Jan 01, 2022

New Year 2022 Trend : नए साल में आंखों को देना है डिफरेंट लुक, तो Deepika Padukone के स्टाइलिश आईलाइनर हैं बेस्ट

New Year Trend : जब आईलाइनर की बात आती है तो बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण (deepika padukone) का नाम टॉप पर आता है. दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी आंखों पर आई लाइनर के साथ कई सारे एक्स्पेरिमेंट्स करते हुए नज़र आई हैं.

New Year 2022 Trend : नए साल में आंखों को देना है डिफरेंट लुक, तो Deepika Padukone के स्टाइलिश आईलाइनर हैं बेस्ट
आज हम आपको बताने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण के लिए बेस्ट आईलाइनर लुक्स के बारे में.

अपनी आंखों को बहुत ही आसानी से एक नई डेफिनिशन देने के का सबसे आसान तरीका है आई लाइनर लगाना. आई लाइनर आपकी आंखों को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाता है. यही वजह है कि आई लाइनर लगभग हर लड़की के नार्मल मेकअप रूटीन का हिस्सा होता है. ड्रेसिंग सेंस से लेकर स्टाइलिंग तक लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से टिप्स लेती हैं, ऐसे में जब आईलाइनर की बात आती है तो बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण (deepika padukone) का नाम टॉप पर आता है. दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी आंखों पर आई लाइनर के साथ कई सारे एक्स्पेरिमेंट्स करते हुए कई बार नज़र आई हैं. तो अगर आप भी अपनी आंखों को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए डिफरेंट आईलाइनर स्टाइल्स की तलाश में है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण के लिए बेस्ट आईलाइनर लुक्स के बारे में.

कैट आईलाइनर लुक

ग्लैमरस दिखने वाली दीपिका ने भी कैट आईलाइनर स्टाइल अप्लाई कर अपनी आंखों को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाया है. दीपिका ने कैट आईलाइनर लुक में अपनी आई लिड के ऊपर वाले पोर्शन पर थिक लाइनर लगाया है. ब्राउन कलर का आईलाइनर अप्लाई करते हुए दीपिका ने अपने लुक को मस्कारा के साथ कंप्लीट किया है. किसी भी फेस्टिव ऑकेजन के लिए ये आईलाइनर लुक परफेक्ट है.

विंग्ड आईलाइनर

खुद को देसी लुक देने के लिए दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसे स्टाइल में आई लाइनर अप्लाई किया जिसने उनकी आंखों की खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए. दीपिका पादुकोण ने आईलाइनर को बाहर की तरफ किनारा देते हुए अप्लाई किया. ये विंग्ड आईलाइनर दीपिका की आंखों को ना सिर्फ एनहांस कर रहा है बल्कि उसे बड़ा और ज्यादा खूबसूरत दिखा में भी मदद कर रहा है.एक

ग्राफ़िक आईलाइनर

ज्यादा एक्सपेरिमेंटल लुक के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी आंखों के ऊपर ही नहीं बल्कि नीचे की तरफ भी हैवी ब्लैक आईलाइनर अप्लाई किया हुआ है.

शार्ट विंग्ड लाइनर

अगर आप लॉन्ग विंग्ड लाइनर या फिर ग्राफिक लाइनर को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं तो आप अपनी आंखों पर शार्ट विंग्ड आईलाइनर अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आपको बस इतना करना होगा कि आप अपनी ऊपरी आई लिड पर एक जेल लाइनर के साथ आंखों को डिफाइन करें और एक छोटी सी फ्लिक से उसे जोड़ें जो आंखों को थोड़ा और खूबसूरत और ड्रैमेटिक बनाएगा. दीपिका पादुकोण का ये लुक किसी को भी अपनी ओर अट्रैक्ट कर सकता है.

मल्टी विंग्ड लाइनर लुक

दीपिका पादुकोण अपने आई मेकअप पर अक्सर एक्सपेरिमेंट करती हैं और ये एक्सपेरिमेंट उन पर खूब जचते भी हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद दीपिका पादुकोण ने भी मल्टी विंग्ड लाइनर लुक को अपनी खूबसूरती का हिस्सा बनाया .अपने इस आईलाइनर लुक में दीपिका ने आंखों के कॉर्नर में दो विंग्स निकाली हैं जो उन्हें और अट्रेक्टिव बना रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
New Year 2022 Trend : नए साल में आंखों को देना है डिफरेंट लुक, तो Deepika Padukone के स्टाइलिश आईलाइनर हैं बेस्ट
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com