विज्ञापन
This Article is From Jan 10, 2022

Neha Bhasin गोल्डन आउटफिट में लग रही हैं फैशन आइकन, जिसने देखा देखता ही रह गया

Neha Bhasin का फैशन सेंस उनके एक के बाद एक परफेक्ट आउटफिट्स से साफ झलकता है. यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए.

Neha Bhasin गोल्डन आउटफिट में लग रही हैं फैशन आइकन, जिसने देखा देखता ही रह गया
Neha Bhasin का ये गोल्डन आउटफिट है टॉक ऑफ द टाउन
नई दिल्ली:

Neha Bhasin Golden Outfit: सिंगर नेहा भासिन जितना अपनी गायकी में परफेक्ट हैं उतने ही परफेक्ट उनके लुक्स भी होते हैं. यों तो नेहा कैजुअल रहना पसंद करती हैं, लेकिन ऐसे कई मौके हैं जब हमें नेहा का कमाल का फैशन सेंस देखने को मिलता है. नेहा हाल ही में एक गोल्डन आउटफिट में नजर आईं. ये आउटफिट कुछ भी हो लेकिन बेसिक नहीं है. गोल्ड हाई नेक टॉप के साथ नेहा (Neha Bhasin)  ने मिनी स्कर्ट पहनी. ये टॉप फुल स्लीव्ड है जिसके साथ मिनी स्कर्ट मैच हो रही है. अपने लुक को थोड़ा और बोल्ड बनाने के लिए उन्होंने हाई गोल्डन बूट्स पहने हुए हैं. साथ ही, हूप्स और गोल्डन मेकअप के साथ लुक को पूरा किया है.

नेहा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको चौंकाती रहती हैं. वे हाल ही में एक पर्पल हाल्टर नेक टॉप में नजर आई थीं. ये टॉप बैकलेस था जिसे नेहा ने पर्पल लैदर मिनी स्कर्ट के साथ पेयरअप किया था. लो बन, इयरिगंस और शिम्मरी मेकअप में नेहा ने विंग्ड आईलाइनर लगाया हुआ है.

नेहा चाहे घर हो या बाहर, ग्लिटरी मेकअप करें या ना करें फिर भी फैशन से कोई समझौता नहीं करती हैं. इस ऑफ शॉल्डर वाइट टॉप में नेहा ने मिनीमल मेकअप किया है लेकिन फिर भी उनका लुक परफेक्ट दिख रहा है. इस क्रॉप टॉप के साथ नेहा (Neha Bhasin)  ने एंकल लेंथ की ब्लैक स्कर्ट पहनी है और कलर ऐड करने के लिए ब्लैक और वाइट पैटर्न की हील्स पहनी हैं जिसपर रेड हार्ट बना हुआ है.

ये बोल्ड और फंकी आउटफिट भी नेहा के सबसे स्टाइलिश आउटफिट्स में से एक है. इस पर्पल फ्लेर्ड पैंट के साथ नेहा ने उसी की तरह का जैकेट कैरी किया हुआ है. इस जैकेट के साथ उन्होंने ब्लैक स्ट्रिंग वाला टॉप पहना है. इस आउटफिट में कमर पर बांधने वाली बैल्ट भी है.

नेहा हमेशा बोल्ड या शिम्मरी आउटफिट ही नहीं चुनतीं बल्कि उन्हें फंकी आउटफिट्स भी खूब पसंद हैं. साल की शुरुआत नेहा (Neha Bhasin) ने एक ऐसे ही फंकी और क्वर्की आउटफिट से की थी. इस कलरफुल को-ओर्ड सेट में नेहा (Neha Bhasin) बिना किसी मेकअप के पोज देती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके मेनिक्योर किए नेल्स से ग्लेमर साफ नजर आ ही रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
Neha Bhasin गोल्डन आउटफिट में लग रही हैं फैशन आइकन, जिसने देखा देखता ही रह गया
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com