नीना गुप्ता ने बताई दिल की बात, कहा- ''कभी किसी शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में न आएं'', देखें Video

नीना ने इस पोस्ट को अपनी ''सच कहूं तो सीरीज'' के तरह शेयर किया है. अपने इस वीडियो में उन्होंने खुद के एक्सपीरियंस को शेयर किया है और अपनी लव लाइफ की बात की है. 

नीना गुप्ता ने बताई दिल की बात, कहा- ''कभी किसी शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में न आएं'', देखें Video

नीना गुप्ता ने इस वीडियो को सोमवार को शेयर किया था.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं. इन दिनों वह मुक्तेश्वर में छुट्टियां मना रही हैं और इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट को अपनी ''सच कहूं तो सीरीज'' के तरत शेयर किया है. अपने इस वीडियो में उन्होंने खुद के एक्सपीरियंस को शेयर किया है और अपनी लव लाइफ की बात की है. 

यह भी पढ़ें: नीना गुप्‍ता सालों पहले बनीं थीं द्रौपदी, शेयर की पुरानी फोटो, लिखा- "है न कुछ बात!"

वीडियो की शुरुआत करते हुए नीना ने कहा, ''नमस्कार मैं मुक्तेश्वर से बात कर रही हूं. सच कहूं तो कुछ ऐसे डायलॉग हैं, जो मैं आपको सुनाऊंगी''. इसके बाद उन्होंने बताया कि वह एक बार एक शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में आई थीं. अपनी वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि कई बार उनका मन किया कि वह उस शख्स की पत्नी को फोन करे और उसे सब बता दें लेकिन कई बार बहस होने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. अपने वीडियो को खत्म करते हुए उन्होंने कहा, ''सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में न आएं''.

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada' Gupta (@neena_gupta) on

बता दें कि नीना गुप्ता हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ पर खुल कर बात करती आई हैं. 60 वर्षीय एक्ट्रेस, वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं. नीना और विवियन रिचर्ड्स की बेटी और डिजाइनर मसाबा गुप्ता का जन्म 1989 में हुआ था. हालांकि, बाद में विवियन रिचर्ड्स ने मरियम से शादी कर ली थी और नीना ने सीए विवेक मेहरा से शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता आखिरी बार फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव और मानवी गागरू नजर आए थे.