Taarak Mehta का उल्टा चश्मा की Babita के ये स्टाइलिश लुक्स कर देंगे आपको उन पर फिदा, देखें Photos

Munmun Dutta Dress : तारक मेहता सीरियल की बबीता यानी मुनमुन दत्ता (munmun dutta) पर हर रंग फबता है. उसे कैरी करने का उनका स्टाइल भी ऐसा है जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे और उसे फॉलो करने में भी गुरेज नहीं करेंगी आप.

Taarak Mehta का उल्टा चश्मा की Babita के ये स्टाइलिश लुक्स कर देंगे आपको उन पर फिदा, देखें Photos

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के ये स्टाइलिश लुक्स आपको उनका दीवाना बना देंगे.

Munmun Dutta Style : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी का ये अंदाज देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे कि उन पर तारक मेहता यूं ही लट्टू नहीं हैं. इस शो में एक टिपिकल कैरेक्टर में नजर आने वाली बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता (munmun dutta) असल जिंदगी में भी बेहद खूबसूरत हैं, साथ में स्टाइल में भी उनका कोई जवाब नहीं है. निखरी रंगत वाली मुनमुन दत्ता (munmun dutta) पर हर रंग फबता है. उसे कैरी करने का उनका स्टाइल भी ऐसा है जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे और उसे फॉलो करने में भी गुरेज नहीं करेंगी. चलिए देखते हैं मुनमुन के कुछ ऐसे ही अंदाज जो उन्हें एक स्टाइल आइकॉन भी बनाते हैं.

ब्लैक में झिलमिलाती मुनमुन

ब्लैक आउटफिट में मुनमुन दत्ता (munmun dutta) हमेशा कमाल की लगती हैं. इस पोस्ट में उन्होंने ब्लैक कलर की साइड स्लिट वाली ड्रेस पहनी है. एक साइड से ड्रेस ऑफ शोल्डर भी है. डार्क लिपस्टिक के साथ मुनमुन ने कम से कम मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. कोई ऐसेसरी भी कैरी नहीं की है. लेकिन उनके चेहरे पर सजी खूबसूरत स्माइल उनके स्टाइल को कहीं फीका नहीं पड़ने दे रही.

शॉर्ट ड्रेस में कमाल

शॉर्ट ड्रेस में भी मुनमुन दत्ता (munmun dutta) बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक रियलिटी शो से पहले मुनमुन ने इस लुक को चुना. ब्राइट पर्पल कलर की चमचमाती शॉर्ट ड्रेस के साथ मुनमुन ने हाई पोनी हेयर स्टाइल रखी है. लूज स्लीव्स के साथ कमर के पास स्टाइलिश बेल्ट वाली इस ड्रेस में मुनमुन का फिगर भी शानदार नजर आ रहा है.

शरारा में शरारती अंदाज

सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस ही नहीं ट्रेडिशनल ड्रेसेज को भी स्टाइलिश अंदाज में कैरी करने में माहिर हैं मुनमुन. येलो कलर के शरारा सूट में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कलरफुल प्रिंट्स से सजे कुर्ते को प्लेन बेस कलर के शरारा के साथ पेयर किया है. दुपट्टे को सामने से ऐसा डिजाइन दिया गया है कि वो नेकपीस की कमी पूरी कर रहा है. खुले बाल और लंबे झुमके मुनमुन दत्ता (munmun dutta) की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

निऑन से रोशन

एक इवेंट के लिए मुनमुन दत्ता (munmun dutta) ने निऑन कलर का सूट पैंट चुना है. निऑन आउटफिट के साथ मुनमुन ने रेड कलर के बेली को पेयर किया. ये कॉम्बिनेशन उन पर खासा जंच रहा है. इस ड्रेस में उनकी पिक्चर्स को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्टाइलिश और ट्रेंडी रिंग्स पहनने का भी मुनमुन को बहुत शौक है. दोनों हाथों की उंगलियों में सुंदर रिंग्स सजी हैं. ज्योमेट्रिकल शेप वाली रिंग उनके इन मॉर्डन लुक को नई डेफिनेशन भी दे रही है.

साड़ी में सुंदर नारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मॉर्डन दिखने वाली मुनमुन का साड़ी लुक भी आपको हैरान कर देगा. ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में मुनमुन बला की खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी के साथ उन्होंने सफेद डॉट्स से सजा ब्लैक ब्लाउज पहना है. माथे पर बिंदिया सजी है और कान में ट्रेडिशनल झुमके हैं. इस स्टाइल में भी फिंगर रिंग्स के लिए उनका प्यार साफ नजर आता है.