Mrunal Thakur एनिमल प्रिंट के को-आर्ड सेट में लगीं सबसे ज्यादा खूबसूरत, इस स्टाइल को आप भी कर सकती हैं कुछ इस तरह कैरी

Mrunal Thakur Fashion : बहुत ही कम समय में मृणाल ठाकुर ने अपनी टैलेंट और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों के दिलों पर खास जगह बना ली है. डिजाइनर साड़ियों से लेकर स्टाइलिश गाउन तक मृणाल हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं.

Mrunal Thakur एनिमल प्रिंट के को-आर्ड सेट में लगीं सबसे ज्यादा खूबसूरत, इस स्टाइल को आप भी कर सकती हैं कुछ इस तरह कैरी

celebrity style : चलिए नजर डालते हैं मृणाल ठाकुर के कुछ बेहद स्टाइलिश लुक्स पर.

Celebrity Style : फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'तूफान' में नजर आ चुकीं मृणाल ठाकुर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. मृणाल की परफॉर्मेंस से लेकर उनके फैशन सेंस तक हर जगह उनकी तारीफ की जा रही है. जल्द ही एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाली हैं. बहुत ही कम समय में मृणाल ठाकुर ने अपनी टैलेंट और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों के दिलों पर खास जगह बना ली है. डिजाइनर साड़ियों से लेकर स्टाइलिश गाउन तक मृणाल हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं.  इन दिनों मृणाल ठाकुर का प्रिंटेड स्टाइलिश आउटफिट भी सुर्खियों में हैं .तो चलिए नजर डालते हैं मृणाल ठाकुर के कुछ बेहद स्टाइलिश लुक्स पर.

प्रिंटेड को-आर्ड सेट में दिखा स्टाइलिश लुक 

 हाल ही में अपनी फिल्म जर्सी के प्रमोशन के दौरान मृणाल ठाकुर को प्रिंटेड को-आर्ड सेट पहने हुए देखा गया, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. मृणाल ने अपने इस लुक में प्रिंटेड फ्लेयर्ड पैंट के  साथ लायन प्रिंट जैकेट और पेस्टल कलर का कैमिसोल कैरी किया हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मृणाल ने मेसी बन बना रखा है और कलरफुल आउटफिट के साथ ब्लैक हील्स कैरी किये हुए हैं. 

डेनिम ऑन डेनिम में मृणाल ने किया कमाल 

 मृणाल ठाकुर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनके फैशन सेंस के भी काफी तारीफ की जाती है. अब मृणाल की इसी तस्वीर पर नजर डाल लीजिये.  अपने लुक में दीवा ने डेनिम ऑन डेनिम आउटफिट पहन रखा है जिसमें वह काफी कूल लग रही हैं.  मृणाल ने अपने बालों में स्लीक पोनीटेल की हुई है और गोल्डन हूप्स के साथ लुक को कंप्लीट किया है. अपने इस स्टाइलिश लुक में मृणाल बहुत ही  एलिगेंट और स्टनिंग लग रही हैं.   डेनिम लुक हमेशा से ही फैशन में रहा है लेकिन जिस तरह मृणाल में डेनिम ऑन डेनिम लुक को कैरी किया है वो किसी को भी फैशन इंस्पिरेशन दे सकता है.

मृणाल का मैक्सी लुक है इंस्पायरिंग 

 वैसे तो मृणाल ठाकुर वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही अटायर में बेहद खूबसूरत लगती हैं लेकिन उनका मैक्सी लुक भी कमाल का है. अब इस तस्वीर में दीवा ने लाइट पिंक कलर की बेहद एलिगेंट और खूबसूरत मैक्सी ड्रेस पहन रखा है. समर लुक के लिए मृणाल का ये  आउटफिट परफेक्ट इंस्पिरेशन है. पफ्ड स्लीव्ज वाली लॉन्ग मैक्सी ड्रेस में मृणाल बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  अपने इस ग्रेसफुल लुक को एक्ट्रेस ने गोल्डन पेंडेंट चेन और हूप ईयरिंग्स के साथ एक्सरसाइज किया है.अगर आप भी गर्मी में स्टाइलिश दिखने के साथ साथ कंफर्टेबल महसूस करना चाहती हैं तो मृणाल ठाकुर के इस स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com