विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 15, 2022

ऑस्ट्रेलियन मॉडल Jessica lee को सबवे का बर्गर खाना पड़ गया महंगा, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Fine on subway burger : मॉडल जेसिका की एक गलती की वजह से उन्हें सबवे के बर्गर की कीमत लाखों में चुकानी पड़ गई. यह पूरा मामला क्या है जानने के लिए पढ़िए यह पूरा लेख.

Read Time: 3 mins
ऑस्ट्रेलियन मॉडल Jessica lee को सबवे का बर्गर खाना पड़ गया महंगा, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश
Subway burger : एक भूल के कारण मॉडल को बर्गर रखने का भरना पड़ा फाइन.

Subway sandwich : ऑस्ट्रेलियाई मॉडल जेसिका ली (Jessica lee) को हाल ही में सबवे का बर्गर (subway burger) खाना महंगा पड़ गया. एक भूल के चलते उन्हें सैंडविच (sandwich) का 1.43 लाख का जुर्माना चुकाना पड़ा. ये सुनकर आप भी चौंक गए होंगे ना. दरअसल मामला कुछ इस तरह है कि जेसिका ली ने यूरोप से अस्ट्रेलिया की यात्रा करने के दौरान सैंडविच की जानकारी कस्टम अधिकारियों की नहीं दी जिसके चिलते उन्हें इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. उनके ऊपर सीमा अधिकारियों द्वारा बर्गर मिलने पर जुर्माना लगा दिया गया. आपको बता दें कि अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी खुद ली ने सोशल मीडिया (Jessica lee social media) हैंडल पर दी है. 

जेसिका ली ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि यूरोप से ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर रही थीं तब यह वाकया उनके साथ. उन्होंने आगे कहा की 11 घंटे की उड़ान के बाद जब वो सिंगापुर हवाई अड्डे पर पहुंची तो वहां के सबवे से सैंडविच खरीदा, जिसे वह आधा खा पाईं बाकी बचा उन्होंने बैग में रख लिया. यह सोचकर फिर भूख लगने पर उसे खा लेंगी. हालांकि न्हें भूख नहीं लगी और सैंडविच उनके पास ही रह गया. इसकी जानकारी वह कस्टम अधिकारियों को देना भूल गईं. जिसका परिणाम यह हुआ कि जेसिका को 1.43 लाख का जुर्माना भरना पड़ा. 
 

h9jbfpj8

सबवे सैंडविच पर मॉडल जेसिका को भरना पड़ा लाखों का जुर्माना.

आपको बता दें कि जेसिका ली के जुर्माने वाली यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  ली को इस जुर्माने को भऱने के लिए 28 दिन का समय दिया गया है. हालांकि उन्होंने अपनी इस गलती को स्वीकार किया है. उन्होंने इसकी जिम्मेदारी ली है. साथ ही यह भी कहा है कि वह फाइन जरूर भरेंगी, साथ ही जेसिका ने कहा कि उनके जैसी महंगी गलती कोई और ना दोहराए.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डायबिटीज रोगियों के लिए फायदेमंद है सफेद पेठे का जूस, जानें इसे बनाने का आसान तरीका
ऑस्ट्रेलियन मॉडल Jessica lee को सबवे का बर्गर खाना पड़ गया महंगा, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश
आंखों के नीचे दिखने वाले डार्क सर्कल्स से छुटकारा दिलाती हैं ये 6 चीजें, काले घेरे होने लगते हैं हल्के 
Next Article
आंखों के नीचे दिखने वाले डार्क सर्कल्स से छुटकारा दिलाती हैं ये 6 चीजें, काले घेरे होने लगते हैं हल्के 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;