Malaika Arora Photos : लेपर्ड आउटफिट में दिखी मलाइका अरोड़ा की बेमिसाल खूबसूरती, देखते ही फैंस ने कहा अब घायल ही करके मानोगी

Malaika Arora Style : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उनका स्टाइल हर यंग लड़की को भी फेल कर देता है. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर लेपर्ड ड्रेस में हॉट फोटोशूट शेयर किया. जिसे देखते ही फैंस ने ये कह डाला.

Malaika Arora Photos : लेपर्ड आउटफिट में दिखी मलाइका अरोड़ा की बेमिसाल खूबसूरती, देखते ही फैंस ने कहा अब घायल ही करके मानोगी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को सबसे ज्यादा पसंद है लेपर्ड प्रिंट.

MALAIKA ARORA HOT LOOK : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता है कि वह 48 साल की हो चुकी हैं और सिर्फ दो साल बाद वह 50 साल की हो जाएंगी.  और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फैशन स्टाइल की तो हर लड़की दीवानी है. तभी तो मलाइका अरोड़ा को हर रियलिटी शो में जज के तौर पर प्रीफरेंस दी जाती है. हाल में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने  एक खास ड्रेस पहनकर अपने फैंस को अपना दीवाना बना दिया. जी हां, मलाइका अरोड़ा ने लेपर्ड प्रिंट की हॉट ड्रेस पहनकर फोटो शूट करवाया. उन्होंने जैसी ही अपने इस नए फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर डाली, वैसे ही जैसे बवाल हो गया. जी हां उनके फैंस उनके इस मदहोश कर देने वाले लेपर्ड लुक पर जैसे फिदा ही हो गए.  किसी ने कहा कि उनके इस लुक ने इंस्टाग्राम पर आग लगा डाली है, तो किसी ने उन्हें हॉट तक कह डाला. 

मलाइका अरोड़ा को पसंद है एनिमल प्रिंट


एक्ट्रेस मलाइका मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) डस्की हैं, तो वह जानती हैं कि उनके ऊपर लेपर्ड एनिमल प्रिंट खूब फबता है. तभी तो हर दो महीने में उनकी किसी ना किसी ड्रेस पर यह प्रिंट उनके फैंस को देखने को मिल जाता है. बता दें कि हाल में जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इस ड्रेस का फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उनके एक फैंस ने तो ये तक कह डाला कि अब घायल ही कर डालोगी क्या. वहीं कुछ फैंस ने उन्हें शेरनी तक कह डाला है. 

स्टाइल आइकन हैं मलाइका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को स्टाइल आइकन के तौर पर जाना जाता है. पहले ही उनकी हाइट कम है. फिर भी उन्होंने अपने अलग स्टाइल की वजह से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है. चाहे वह आइटम गर्ल के नाम से मशहूर हो या फिर बेहतरीन बैली डांस को लेकर. लेकिन हर जगह उनके नोट करने की वजह उनकी ड्रेसेज ही हैं. वह कैसी भी ड्रेस पहन लें. वह हर ड्रेस में कहर ढाती हैं. यही वजह है कि यंग लड़कियां उन्हें ना केवल कॉपी करती हैं. बल्कि उनकी यंग लड़कियों की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.