ये स्टाइलिश शरारा पहनेंगी तो हर किसी से जुदा दिखेंगी आप, क्रॉप टॉप विद शरारा में ये हैं लेटेस्ट डिजाइन

अगर आप भी चाहती हैं कि हर पार्टी, हर फंक्शन में लोग आप को पलट कर देखें, तो रवीना टंडन का ये नया स्टाइल आपकी मदद कर सकता है. आप भी रवीना टंडन के इस लुक से इंस्पायर होकर अपने वॉडरोब में रखे कपड़ों को मिक्स एंड मैच करके ये नया स्टाइल अपना सकती हैं.

ये स्टाइलिश शरारा पहनेंगी तो हर किसी से जुदा दिखेंगी आप, क्रॉप टॉप विद शरारा में ये हैं लेटेस्ट डिजाइन

रवीना टंडन की नई यूनिक ड्रेस आपकी इस तलाश को खत्म कर सकती है.

नई दिल्ली :

हर कोई सबसे अलग और सबसे खूबसूरत दिखने की ख्वाहिश रखता है. ऐसे में ये तो तभी मुमकिन है जब आपका स्टाइल और आउटफिट दूसरों से बिल्कुल अलग और यूनिक हो. अगर आप भी ऐसी ही स्टाइलिश आउटफिट तलाश कर रही हैं तो रवीना टंडन की नई यूनिक ड्रेस आपकी इस तलाश को खत्म कर सकती है. अगर आप फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जाने का प्लान बना रही हैं या फिर चाहती हैं कि डेट पर आपके पार्टनर की नज़र आप पर टिक जाए तो कुछ ऐसा ड्रेस ट्राई कीजिए जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ-साथ बिल्कुल डिफरेंट हो. कुर्ती के साथ शरारा या फिर शरारा सूट तो हम सभी ने पहना है लेकिन ये शरारा आपको अलग और स्टाइलिश लुक दे सकता है ये शायद ही आपने सोचा हो. चलिए आपको बताते हैं इन दिनों ट्रेंड में चल रहा शरारा का फ्यूज़न ड्रेस जो आपको बेहतरीन इंडो वेस्टर्न लुक देगा और आप बन जाएंगी हर महफल की जान.

रवीना टंडन का ये ड्रेस देगा स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक

फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का कोई जवाब नहीं है. कपड़ों का फ्यूजन करके उनको एक नया स्टाइल कैसे देना है ये कुछ एक्ट्रेसेस बखूबी जानती हैं. यही वजह है कि कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते फैंस की चहेती बन जाती है. उनमें से एक हैं रवीना टंडन जो आज भी अपने ट्रेंडी स्टाइल और खूबसूरती से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. अगर आप भी चाहती है कि हर पार्टी, हर फंक्शन में लोग आप को पलट कर देखें तो रवीना टंडन का ये नया स्टाइल आपकी मदद कर सकता है. दरअसल रवीना टंडन अपनी लेटेस्ट फोटो में शरारा और क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं. ब्लैक कलर का शरारा, ब्लैक कलर का ही फिटिंग क्रॉप टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट में रवीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. आप भी रवीना टंडन के इस लुक से इंस्पायर होकर अपने वॉडरोब में रखे कपड़ों को मिक्स एंड मैच करके ये नया स्टाइल पा सकती हैं. अपने किसी भी शरारा सेट का शरारा लेकर उससे मैचिंग या फिर कंट्रास्ट क्रॉप टॉप पहनें और उसके साथ एक बढ़िया सी यूनिक स्टाइल जैकेट कैरी करें. बिना पैसे खर्च किये घर बैठे ही आप इस फ्यूज़न ड्रेस को क्रिएट कर सकती हैं. यकीन मनिए ये ड्रेस पहनकर जब आप घर से बाहर निकलेंगीं तो लोग एक बार आपको पलट कर जरूर देखेंगे.

क्रॉप टॉप विद शरारा के साथ ट्राई करें एथनिक ज्वेलरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शरारा सूट हमें एथनिक लुक देता है वहीं जब शरारा को आप क्रॉप टॉप के साथ मैच करती हैं तो ये आपको इंडो वेस्टर्न और स्टाइलिश लुक देता है. ऐसे में इस बात का खास ख्याल रखने की जरूरत है की आप अपने आउटफिट के साथ कैसी ज्वेलरी कैरी कर रही हैं क्योंकि वही आपके आउटफिट को परफेक्ट लुक देती है. रवीना टंडन की तरह आप अपने इस फ्यूजन ड्रेस को एथेनिक ज्वेलरी के साथ जोड़ सकती हैं. इन दिनों ऑक्सिडाइज ज्वेलरी ट्रेंड में हैं. सिल्वर कलर की ये ज्वेलरी हर कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. अगर आप रवीना की तरह क्रॉप टॉप विद शरारा कैरी कर रही है तो सिल्वर कलर के बड़े से इयररिंग्स आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करेंगे. इसके अलावा अगर आप किसी वेडिंग फंक्शन या फिर पार्टी में इस आउटफिट को पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो सिल्वर कलर का नेकलेस आपको परफेक्ट लुक देगा.