कृति सेनन का एक बार फिर दिखा स्टाइलिश लुक, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

कृति सेनन का एक बार फिर दिखा स्टाइलिश लुक, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

कृति सेनन बेहद स्टाइलिश लग रही हैं

खास बातें

  • कृति सेनन हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं
  • कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • स्ट्रैपलेस ब्लैक गाउन में कृति सेनन

कृति सेनन जल्दी ही 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं. कृति सेनन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2023 के लिए, एक्ट्रेस ने सेंट लॉरेंट से ब्लैक कलर में एक शानदार गाउन चुना. फुल-स्लीव वाले आउटफिट में बॉडी-हगिंग फिट और बॉटम्स पर एक खूबसूरत फॉल था. उन्होंने इसे ब्लैक ब्रालेट और साइकलिंग शॉर्ट्स के साथ पेयर किया. सॉफ्ट कर्ल में अपने बालों को ढीला छोड़ते हुए, कृति के ड्रामेटिक मेकअप में कोहल-लाडेन आईज, शिमरी आईलिड्स, वेल-लाइलाइटेड चीक्स और न्यूड लिप कलर शामिल थे.
 

क्लोदिंग ब्रांड Zimmermann की कृति की ऑल-व्हाइट मिडी ड्रेस समर स्टेपल थी. इस आउटफिट में कृति सेनन हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने मोनोक्रोमैटिक लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्ट्रेपी व्हाइट हील्स पहनी थी. कृति ने व्हाइट हील्स और गोल्डन चंकी हुप्स से लुक को एक्सेसराइज किया. उनका समर लुक मिनिमल रोज़ी मेकअप और न्यूड लिप कलर के साथ पूरा किया गया था.


मोनोक्रोमैटिक फैशन के लिए कृति का प्यार किसी से छिपा नहीं है. उन्होंने वैलेंटिनो से स्टेटमेंट बैलून स्लीव्स वाली बटन-डाउन ड्रेस पहनी थी और बिल्कुल गॉर्जियस लग रही थीं. आउटफिट में बैक की तरफ एक केप था और साइड्स और फ्रंट में स्लिट्स थे. एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक बन में बांधते हुए एक ड्यूवी बेस, बोल्ड रेड लिप्स, शिमरी आई शैडो और एम्पल मस्कारा के साथ अपने लुक को और शानदार बना दिया. एक्ट्रेस का ये लुक इवनिंग पार्टी के लिए परफेक्ट है.

कृति सेनन हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com