Katrina Vicky Reception : कैटरीना कैफ को रिसेप्शन में साड़ी पहनाने के लिए लेंगी लाखों रुपये, आखिर कौन हैं वो ? जानने के लिए देखें Photos

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल इन दिनों अपने रिसेप्शन की तैयारी में लगे हैं. कैट के फैंस भी जान लीजिए कैट को कौन पहनाने वाली हैं साड़ी.

Katrina Vicky Reception : कैटरीना कैफ को रिसेप्शन में साड़ी पहनाने के लिए लेंगी लाखों रुपये, आखिर कौन हैं वो ? जानने के लिए देखें Photos

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शादी से लेकर उनके रिसेप्शन पर लहंगा व साड़ी पहनाने वाली हैं ये शख्सियत.

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी तो हो गई. अब उनका रिसेप्शन होने जा रहा है. पर क्या आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ जो अपनी शादी में इतनी खूबसूरत लाल रंग के लहंगे में लग रही थीं उसके पीछे असल में कौन था. चलिए हम आपको बताते हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शादी में लहंगा पहनाने वाली शख्यित कौन हैं ? जी हैं वह हैं Dolly Jain. बॉलीवुड में डॉली को ड्रैपर क्वीन भी कहा जाता है. दरअसल, नीता अंबानी से लेकर दीपिका पादुकोण तक को साड़ी पहनाती हैं. अगर सिलेब्रिटीज के फैंस उन्हें लहंगे या फिर साड़ी में उनकी तारीफ करने वाले हैं, तो एक बार ये भी जान लीजिए कि इतनी खूबसूरती से साड़ी या लहंगा उन्होंने खुद नहीं बल्कि डॉली जैन ने पहनाई है.  

कैटरीना को रिसेप्शन में पहनाएंगी साड़ी, लेंगी लाखों की फीस 


Dolly Jain कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को उनके रिसेप्शन में भी साड़ी पहनाने वाली हैं. एक साड़ी को साढ़े 18 सेकंड में पहनने के लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है. बता दें कि डॉली जैन चाहे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां हों या फिर मुकेश अंबानी के परिवार की महिलाएं सबको वही साड़ी पहनाती हैं. 


डॉली पहनाती हैं 325 तरह से साड़ी 


डॉली जैन की एक साड़ी ड्रैपिंग की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.  बता दें कि डॉली की साड़ी बांधने की फीस करीब 35 हजार से शुरू होती है, जो हाई प्रोफाइल शादियों या कार्यक्रम में लाखों तक पहुंच जाती है.  अब तो आप समझ ही गए होंगे कि कैटरीना ने लहंगा को ड्रैप करने के लिए भी अच्छी खासी कीमत चुकाई है. 

ये हैं इनके क्लाइंट 


देश के सबसे अमीर बिजनेसमैस मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी उनकी रेगुलर कस्टमर हैं. यही नहीं, वह दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी को शादी में लहंगा और साड़ी पहना चुकी हैं. डॉली जैन ने पहली बार श्रीदेवी को साड़ी पहनाई थी. सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा को भी साड़ी डॉली ही पहनाती हैं. अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी को साड़ी और लहंगा पहनाने वाली भी डॉली ही हैं.  अबू जानी-संदीप खोसला को ही डॉली बॉलीवुड में लाने का श्रेय देती हैं. 


डॉली को खुद नहीं आती थी साड़ी बांधनी और आज हैं ड्रैपर  क्वीन  


बंगलौर में पली बढ़ी डॉली हमेशा जीन्स टॉप ही पहना करती थीं, लेकिन शादी के बाद उन्हें पता चला की उनके ससुराल में सिर्फ साड़ी ही पहननी है उन्हें. तब डॉली ने प्रोफेशनल साड़ी पहनने की बकायदा ट्रेनिंग ली. उसके बाद उन्हें लगा कि इसे बतौर प्रफेशन भी अपनाया जा सकता है. और वह बन गई फिर सिलेब्रिटीज को साड़ी पहनाने वाली स्टार. 

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में है डॉली का नाम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



डॉली जैन का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है. पहली बार में उन्होंने 80 तरह से साड़ी बांधकर रिकॉर्ड बनाया था. दूसरी बार में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए साढ़े 18 सेकंड में 325 तरह से साड़ी पहनने का रिकॉर्ड बनाकर अपना नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में फिर से दर्ज करवाया.