Katrina Kaif से लेकर अंकिता लोखंडे ने पहना किस डिजाइनर का लहंगा, देखें Video

आज हम आपको उन सेलिब्रिटी ब्राइड्स के बारे में बताएंगे जो साल 2021 में शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. साथ ही उनके बारे में भी बताएंगे जिनके डिजाइन किए लहंगे को पहनकर सेलिब्रिटी ब्राइड्स की खूबसूरती में चार चांद लग गए.

Katrina Kaif से लेकर अंकिता लोखंडे ने पहना किस डिजाइनर का लहंगा, देखें Video

साल 2021 में दुल्हन बनीं इन सेलिब्रिटी ब्राइड्स ने पहना इस डिजाइनर का लहंगा, देखते ही उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:

देशभर में साल 2021 के वेडिंग सीजन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के हाथ पीले हुए हैं. इन दिनों देशभर में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं इनके अलावा यामी गौतम-आदित्य धर, राजकुमार राव-पत्रलेखा, दीया मिर्जा-वैभव रेखी, वरुण धवन-नताशा दलाल और रिया कपूर-करण बूलानी जैसे कई सेलेब्रिटी कपल इस साल शादी रचा चुके हैं. बॉलीवुड हो या फिर टीवी, सेलेब्रिटीज हमेशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी किसी सेलिब्रिटी की बिग फैट वेडिंग चर्चा में रहती है, तो कभी किसी का ब्राइडल लुक लोगों के बीच अपनी पहचान बना लेता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही जानकारी देने जा रहे हैं, जो महिलाओं के लिए काफी रोचक हो सकती है. आज हम आपको बताने वाले हैं 2021 में दुल्हन बनीं सेलिब्रिटी ब्राइड्स के डिजाइनर लहंगे के बारे में, जिसे पहन वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. जानिए अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए किस सेलिब्रिटी ब्राइड ने पहना किस डिजाइनर का लहंगा.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कटरीना कैफ और विक्की कौशल का, जिन्होंने 9 दिसम्बर को हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. अपनी शादी में लाल जोड़े में सजी कैटरीना देखने में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. लाल रंग के सब्यसाची के लहंगे में कटरीना ने विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए. बता दें कि अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए विकी कौशल और कटरीना कैफ ने बॉलीवुड के पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची को चुना था. वहीं वो सब्यसाची के ही डिजाइन किए हुए खास ज्वैलरी को भी पहने दिखीं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी इसी साल शादी रचाई है. करीब 11 सालों तक चले प्यार के इस रिश्ते को दोनों ने शादी के बंधन में बांधने का फैसला लिया. दोनों ने चंडीगढ़ में 15 नवंबर को सात फेरे लिए. अपनी शादी में पत्रलेखा ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया लहंगे को चुना.

वरुण धवन और नताशा दलाल

वरुण धवन अपने इस लाइफ पार्टनर को लेकर इंडस्ट्री में एंट्री के समय से ही सुर्खियों में रहे हैं. वरुण का यह प्यार स्कूली दिनों का है, लेकिन शादी का फैसला उन्होंने इसी साल लिया. वरुण ने अपनी स्कूल टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इसी साल 24 जनवरी को शादी रचाई. वरुण ने अपनी शादी में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की शेरवानी को पहना था, तो वहीं पेशे से फैशन डिजाइनर वाइफ नताशा ने अपनी शादी की ड्रेस खुद डिज़ाइन की थी. नीता अंबानी से लेकर श्लोका मेहता तक के लहंगे डिजाइन कर चुकी नताशा ने अपना लहंगा भी बेहद खास तरीके से तैयार करवाया था.

रिया कपूर और करण बूलान

अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया ने भी इसी साल शादी रचाई है. इसी साल 14 अगस्त 2021 को रिया अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंधीं. बताया जाता है कि दोनों का यह रिलेशनशिप काफी पुराना है, लेकिन शादी का फैसला उन्होंने भी साल 2021 में ही लिया. अपनी शादी के मौके पर रिया ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के द्वारा डिजाइन की हुई चंदेरी साड़ी पहनी थी. अपने लुक को उन्होंने अपनी मां सुनीता कपूर की कुंदन की ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया था, लेकिन उनके लुक को यूनिक और खूबसूरत बनाने का काम उनके यूनिक मोतियों के दुपट्टे (Pearl Veil) ने किया था, जिसे बिरधीचंद घनश्यामदास ज्वैलर्स ने डिजाइन किया था. अपने ओवरऑल लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

दीया मिर्जा और वैभव रेखी

इसी साल15 फरवरी 2021 को दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग दूसरी शादी की. बेहद सादे समारोह और घर पर हुई शादी की सारी रस्मों में दीया परफेक्ट दुल्हन बनीं दिखीं थीं. वहीं शादी के लिए दीया ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी का चुनाव किया था, जिसके साथ बालों में गजरा और लाल चुनरी को मैच किए वो नजर आईं थीं. शादी के लिए दीया ने लाल रंग की बनारसी सिल्क साड़ी का चुनाव किया था, जो कि रॉ मैंगो ब्रांड की थी. गोल्डन जरी के वर्क वाली इस बनारसी साड़ी के साथ ही दीया ने हैवी नेकपीस और मांगटीका भी पहन रखा था. वहीं बात करें उनके पति वैभव रेखी की तो वो सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में थे, जिसे नेहरू जैकेट के साथ कंप्लीट लुक दिया गया था. चिकनकारी वाले इस कुर्ते को मशहूर इंडियन फैशन डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के खास कलेक्शन में से चुना गया था.

यामी गौतम और आदित्य धर

यामी गौतम ने इस साल 4 जून 2021 को डायरेक्टर और लिरिसिस्ट आदित्य धर से शादी रचाई. दोनों ने हिमाचल प्रदेश में काफी साधारण तरीके से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें और कई खूबसूरत झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने किसी डिजाइनर की साड़ी नहीं पहनी थी, बल्कि अपनी मां की 33 साल पुरानी सिल्क की साड़ी पहनी थी. साथ ही उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी ले रखा था.

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com