विज्ञापन
This Article is From Aug 29, 2022

इस करवाचौथ सिंपल कुर्ती के साथ कैरी करिए फुलकारी दुपट्टे, आपका ये लुक होगा सबसे युनिक

karvachauth 2022 : कोई भी तीज त्योहार हो स्त्रियां सबसे पहले क्या पहनेंगी वो डिसाइड करती हैं. इस करवा चौथ साड़ी की बजाए सिंपल कुर्ती के साथ फुलकारी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. यह आपको एक अलग लुक देगा. तो चलिए देखते हैं फुलकारी दुपट्टे की डिजाइन.

इस करवाचौथ सिंपल कुर्ती के साथ कैरी करिए फुलकारी दुपट्टे, आपका ये लुक होगा सबसे युनिक
Fulkari दुपट्टे की ये डिजाइन करवाचौथ के लिए हैं बेस्ट.

Fulkari dupatta : तीज के बाद सुहागिनों का सबसे बड़ा व्रत करवाचौथ का होता है. यह व्रत भी सुहागिन स्त्रियां पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं. इसका इंतजार भी सुहागिन महिलाएं पूरे साल करती हैं. इस बार यह पर्व 13 अक्टूबर (karvachauth on 13 october) को रखा जाएगा. जिसकी तैयारियां अभी से महिलाओं ने शुरू कर दी है. कोई भी तीज त्योहार हो स्त्रियां सबसे पहले क्या पहनेंगी वो डिसाइड करती हैं. इस करवा चौथ (karvachauth 2022) साड़ी की बजाए सिंपल कुर्ती के साथ फुलकारी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. यह आपको एक अलग लुक देगा. तो चलिए देखते हैं फुलकारी दुपट्टे की डिजाइन.

सिंपल कुर्ती के साथ फुलकारी दुपट्टा


पिंक कलर का यह फुलकारी दुपट्टा बेहद खूबसूरत है. इसमें मल्टी कलर का इस्तेमाल किया गया है. धागे की घनी कढ़ाई की गई है. साथ में किनारे पर गोटा पट्टी लगाई गई है. इसमें मिरर वर्क का काम किया गया है.

प्योर शिफॉन के ये लाल रंग गोटा पट्टी वाले दुपट्टे भी बहुत खूबसूरत हैं. इसे भी आप अपने करवाचौथ पर सिंपल कुर्ती के साथ कैरी कर सकती हैं. इस  वीडियो में आप कई पैटर्न देख सकती हैं फुलकारी दुपट्टे की.


प्योर जॉर्जट का ये पिंक हैंडक्राफ्टेड चंपा दुपट्टा भी आप सिंपल कुर्ती के साथ पेयर करके खुद को खूबसूरत दिखा सकती हैं. इसमें भी मिरर वर्क का काम किया गया है. यह भी एक अच्छा विकल्प है.


यह भी प्योर जॉर्जट लाल रंग का हैंडक्राफ्टेड दुपट्टा है. जिसे आप ओढ़कर खुद को सबसे खूबसूरत बना सकती हैं. इसमें चिकनकारी का काम किया गया है. जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है.


बंधनी दुपट्टा भी आपके करवाचौथ लुक के लिए परफेक्ट है इसमें चिकन स्किवेंस का काम किया गया है. यह एक आर्ट सिल्क दुपट्टा है. इसमें मोटी लेस का काम किया गया है. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन एक दूसरे का हाथ थामे कुणाल रावल-अर्पिता मेहता की शादी से निकले

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जल्दी पीरियड़स आने के बाद भी बढ़ सकती है लड़कियों की हाइट
इस करवाचौथ सिंपल कुर्ती के साथ कैरी करिए फुलकारी दुपट्टे, आपका ये लुक होगा सबसे युनिक
Moringa health benefits : वेट मैनेजमेंट के लिए ऐसे खाएं मोरिंगा, कभी नहीं जमेगा शरीर में बैड फैट
Next Article
Moringa health benefits : वेट मैनेजमेंट के लिए ऐसे खाएं मोरिंगा, कभी नहीं जमेगा शरीर में बैड फैट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com