कार्तिक आर्यन इस वजह से दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से करना चाहते हैं शादी, कहा- ''वो अपने पति...''

बॉलीवुड हंगामा द्वारा किए गए लाइव सैशल में फैन्स से बात करते हुए कार्तिक से पूछा गया कि वह किस तरह से इंसान के साथ शादी करेंगे. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ''मैं दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करूंगा''.

कार्तिक आर्यन इस वजह से दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से करना चाहते हैं शादी, कहा- ''वो अपने पति...''

कार्तिक आर्यन ने एक लाइव सेशन के दौरान शादी पर बात की.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के काफी बड़े फैन हैं और उन्हें काफी एडमायर भी करते हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक लाइव सेशन के दौरान बताया कि वह दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से ही शादी करना चाहते हैं और उन्होंने इसका कारण भी बताया. 

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा द्वारा किए गए लाइव सैशल में फैन्स से बात करते हुए कार्तिक से पूछा गया कि वह किस तरह से इंसान के साथ शादी करेंगे. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ''मैं दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करूंगा''. उन्होंने कहा, ''कोई ऐसी जो अपने पति को गर्व से शोऑफ करे.'' 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में शादी में की थी दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके बाद कार्तिक से जब पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन कब शेयर करेंगे तो उन्होंने कहा, वैसे मैं दीपिका पादुकोण के साथ भी अच्छा लगता हूं. क्या आपको हमारी पेयरिंग भी अच्छी लगेगी? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पिछले साल जब कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी तो दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से फिल्म के गाने का हुक स्टेप सिखाने के लिए कहा था और दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो फिल्म के गाने पर हुक स्टेप करते हुए नजर आए थे.