Karishma Tanna ने पहनी ब्लू लो कट बिकिनी, ये स्टाइल है trendy

Karishma Tanna के ये बिकिनी लुक्स लहरों के किनारे वेकेशन मनाने के लिए बेस्ट हैं. ये वो ट्रैंडी बिकिनी हैं जो आपको अपने बिकिनी कलेक्शन में जरूर शामिल करनी चाहिए.

Karishma Tanna ने पहनी ब्लू लो कट बिकिनी, ये स्टाइल है trendy

करिश्मा तन्ना इस ब्लू बिकिनी में ट्रैंडी और स्टाइलिश लग रही हैं.

नई दिल्ली :

Karishma Tanna Bikini Looks: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी बिकिनी फोटो से एक बार फिर सबकी घूमने-फिरने की इच्छा बढ़ा दी है. उन्होंने अपने वैकेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस ब्लू लो कट बिकिनी में वे पूल के पास धूप सेंकती नजर आ रही हैं. इस लो कट बिकिनी के साथ उन्होंने हाई वेस्ट बिकिनी बॉटम पहना है. साथ ही, अपने पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बन में बांधा हुआ है और एक्सरसरीज में ब्लैक सनग्लासेस चुने हैं.

करिश्मा अक्सर अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके मेकअप स्टाइल की बात करें तो वे बिना मेकअप किए पूल या बीच के किनारे नेचुरल दिखना पसंद करती हैं. इस ब्लैक बिकिनी में भी करिश्मा (Karishma Tanna) ने किसी तरह का मेकअप नहीं किया है. इस बिकिनी का बॉटम भी हाई वेस्ट है और बिकिनी प्लंज नेकलाइन की है.

ये वाईट विद ब्लैक स्ट्राइप्स वाली बिकिनी ट्रेंडी और स्टाइलिश है. इसका डीप नेक और हाई वेस्ट बॉटम करिश्मा (Karishma Tanna)  की बॉडी को कोंप्लिमेंट कर रहे हैं. खुले बाल और बिना मेकअप के करिश्मा का नेचुरल ग्लो साफ देखा जा सकता है. इस बिकिनी को देखकर आखिर किसका मन नहीं करेगा कि वह भी गोवा के बीच पर जाकर समुद्री लहरों का आनंद ले.

करिश्मा की ये वन शोल्डर बिकिनी प्रिंटेड है जिसके साथ उन्होंने हिपस्टर बॉटम पहना है. खुले लहलहाते बाल और उसपर करिश्मा का मुस्कुराता चेहरा इस बिकिनी को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. पूल के किनारे खड़ी करिश्मा (Karishma Tanna) ने कोई एक्सेसरी कैरी नहीं की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपके बिकिनी कलेक्शन में ब्लैक बिकिनी ना हो तो समझिए आपके बिकिनी कलेक्शन में कुछ अधूरा है. लेकिन करिश्मा (Karishma Tanna) उनमें से नहीं हैं, उन्होंने अपने बिकिनी कलेक्शन में ब्लैक बिकिनी की कमी नहीं होने दी है. इस ब्लैक मोनोकिनी में वे बीच किनारे बैठी नजर आ रही हैं. इस मोनोकिनी का बैक डिजाइन क्रिस-क्रॉस है जिसके साथ करिश्मा ने नेट का श्रग लिया हुआ है।