विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

राखी पर करीना कपूर से लेकर सुहाना खान तक के लुक्स कैरी कर सकती हैं आप, दिखेंगे बेहद खूबसूरत

Raksha Bandhan Looks: रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप स्टाइलिश और खूबसूरत साड़ियां पहनना चाहती हैं तो इन 7 सेलिब्रिटीज के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं

Read Time: 4 mins
राखी पर करीना कपूर से लेकर सुहाना खान तक के लुक्स कैरी कर सकती हैं आप, दिखेंगे बेहद खूबसूरत
Celebrity Inspired Raksha Bandhan Looks: इन सेलेब्स के लुक्स आप पर भी खूब जंचेंगे.

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन का मौका सिर्फ राखी बांधने तक ही सीमित नहीं है बल्कि इस दिन बहनें स्टाइलिश और खूबसूरत ड्रेसेस पहनकर फोटो सेशन भी खूब करती हैं. ऐसे में अगर रक्षाबंधन की सारी तैयारियों के बीच आप अब भी अपने लुक को लेकर कंफ्यूज हैं तो अब आपकी उलझन दूर होने वाली है. अगर इस रक्षाबंधन पर आप स्टाइलिश और ब्यूटीफुल दिखने के साथ ही बहुत ग्रेसफुल लगना चाहती हैं तो बी-टाउन की इन खूबसूरत अदाकाराओं (B-Town Actresses) के लुक्स रीक्रिएट कर सकती हैं.

बालों का झड़ना रोकने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना है जरूरी, सही तरह से शैंपू ना करने पर भी हो सकता है Hair Fall

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस साड़ी डिजाइन से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं, जिसमें वो पिंक कलर की शिमर की साड़ी कैरी किए हुए हैं. करीना ने पिंक डायमंड इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के इस वाइब्रेट लुक से भी आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं, जिसमें उन्होंने नियॉन ग्रीन कलर की बेहद खूबसूरत सी नेट की साड़ी कैरी की हुई है और उसके साथ मल्टी कलर चोकर सेट पहना है.

अगर आप राखी (Rakhi) पर सिंपल साड़ी कैरी करना चाहती हैं तो इस तरीके की ग्रीन पतली सी बॉर्डर वाली साड़ी कंट्रास्ट ब्लू हाल्टर नेक ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं.

अनन्या पांडे के इस खूबसूरत लुक से भी आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं जिसमें वो बैकलेस हाल्टर नेक येलो ब्लाउज के साथ प्लेन येलो सिंपल बॉर्डर वाली साड़ी पहने दिख रही हैं. अनन्या ने इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है.

सुहाना खान (Suhana Khan) का यह रॉयल लुक तो सभी को बहुत पसंद आया था. आप भी इस तरह से हैवी डिटेल वर्क किए हुए स्लीवलेस ब्लाउज के साथ इस तरह की प्लेन बॉर्डर वाली साड़ी कैरी कर सकते हैं. ऊपर से बिंदी और इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट करें.

कृति सेनन का यह स्टाइल भी राखी के मौके पर बेहद खूबसूरत लुक आपको दे सकता है जिसमें वो एकदम फाइन डिटेल वर्क की हैवी बॉर्डर वाली वाइन कलर की साड़ी सेम मटीरियल के फुल स्लीव ब्लाउज के साथ कैरी किए हुए दिख रही हैं.

अगर आप राखी के मौके पर पेस्टल कलर पहनना चाहती हैं तो खुशी कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं जिसमें वो पेस्टल ब्लू कलर की साड़ी पहने बहुत खूबसूरत लग रही हैं.खुशी ने इस साड़ी के साथ एक डेलीकेट सा नेकलेस पहना है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना किसी शोर के कानों में गूंजती है आवाज, दर्द भी रहता है बना, बड़ी बीमारी का हो सकता है संकेत !
राखी पर करीना कपूर से लेकर सुहाना खान तक के लुक्स कैरी कर सकती हैं आप, दिखेंगे बेहद खूबसूरत
गर्मियों में पार्लर जैसा ग्लो चाहिए तो घर पर ही लगाएं ये खास चीजें, चांद की तरह चमक उठेगा चेहरा
Next Article
गर्मियों में पार्लर जैसा ग्लो चाहिए तो घर पर ही लगाएं ये खास चीजें, चांद की तरह चमक उठेगा चेहरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;