करीना कपूर खान की Photo का उड़ा मज़ाक, तस्वीर में घुटने गायब...परछाई ने खोली पोल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने टॉक शो 'वट वुमन वॉन्ट्स' (What Women Want) काफी चर्चा में रहता है. इसके आजकल अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good Newwz) से ज्यादा हाल ही में एक फोटो को लेकर ट्रेंड में हैं.

करीना कपूर खान की Photo का उड़ा मज़ाक, तस्वीर में घुटने गायब...परछाई ने खोली पोल

Kareena Kapoor Khan हुईं ट्रोल

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने टॉक शो 'वट वुमन वॉन्ट्स' (What Women Want) काफी चर्चा में रहता है. इसके आजकल अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good Newwz) से ज्यादा हाल ही में एक फोटो को लेकर ट्रेंड में हैं. दरअसल, एक मैगज़ीन ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान का लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया. इस फोटोशूट में करीना कपूर के लेग्स को काफी फोटोशॉप किया गया, जिसे देख उनके फैन्स भड़क गए. 

बेबो की इस तस्वीर को देख कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तस्वीर को देख किसी ने लिखा, 'घुटने कहां गए?' तो कोई लिख रहा है, 'टांगों के पीछे परछाई देखो.'

सैफ अली खान ने करीना कपूर को ऐसे किया था प्रपोज़, बोलीं - मैं ना ही नहीं कर पाई...

दरअसल, एक करीना कपूर खान ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट में करीना कपूर एक बेड पर खड़ी होकर पोज़ दे रही हैं. इस फोटो में आप देखेंगे कि करीना कपूर के टांगों को ज्यादा फोटोशॉप्ड कर दिया गया है. ये फर्क टांगों के पीछे दीवार पर दिख रही परछाई से देखकर पहचाना जा सकता है.


बता दें, फोटोशॉप्ड से सबकुछ मुमकिन है. आपने कई बार देखा होगा कि फोटोशॉप के जरिए कई सारे मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, मैगजीन के लिए तस्वीरों को फोटोशॉप करना कोई पहली बार नहीं हुआ है, हर एक तस्वीर मैगजीन कवर पर आने से पहले फोटोशॉप्ड की जाती है. लेकिन इस तरह के ब्लंडर्स कई बार चर्चा में जरूर आ जाते हैं.