सैफ अली खान ने करीना कपूर को ऐसे किया था प्रपोज़, बोलीं - मैं ना ही नहीं कर पाई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी और सैफ (Saif) की लव स्टोरी के बारे में बताया. करीना ने कहा था, 'मैं सैफ से पहले भी मिल चुकी हूं, लेकिन फिल्म टशन के वक्त हम दोनों के बीच कुछ नया अहसास था. मैं सैफ के लिए महसूस करने लगी थी.'

सैफ अली खान ने करीना कपूर को ऐसे किया था प्रपोज़, बोलीं - मैं ना ही नहीं कर पाई...

करीना कपूर ने बताया क्या कहकर सैफ अली खान ने किया था शादी के लिए प्रपोज़...

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बताया कि पहली बार किस तरह पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था. ये मौका था फिल्म 'टशन' (Tashan) की शूटिंग का, जहां करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी शुरू हुई थी. बता दें, सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी और फिल्म 'टशन' साल 2008 में आई थी. 

करीना कपूर ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'हम ग्रीस में फिल्म 'टशन' की शूटिंग कर रहे थे और सैफ ने मुझसे कहा कि मैं सोच रहा हूं हमें शादी कर लेनी चाहिए. इसके बाद मुझे यही बात सैफ ने लद्दाख में भी कही. उन्होंने कहा, 'हम बहुत अच्छे कपल बनेंगे' और मैंने उस वक्त सैफ को कहा कि मुझे नहीं पता क्योंकि मैं तुम्हें ठीक से जानती भी नहीं. तो मेरा ये जवाब ना नहीं था बल्कि मैं कहना चाह रही थी कि मैं तुम्हें जानती नहीं लेकिन बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं.' और मुझे लगता है कि मैंने अपनी लाइफ का सबसे बेस्ट डिसिजन लिया. 

बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं जैसे 'टशन', 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद'. ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना कपूर ने अपनी और सैफ की लव स्टोरी के बारे में बताया हो. इससे पहले भी करीना ने कहा था, 'मैं सैफ से पहले भी मिल चुकी हूं, लेकिन फिल्म टशन के वक्त हम दोनों के बीच कुछ नया अहसास था. मैं सैफ के लिए महसूस करने लगी थी.'

सैफ और करीना ने साल 16 अक्टूबर 2012 के दिन शादी की. दोनों का एक बेटा भी है तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan). तैमूर अपने पैदा होने के दिन से ही इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. तैमूर की हर तस्वीर और वीडियो वायरल होती ही है. 

बता दें करीना कपूर खान अक्षय कुमार के संग फिल्म गुड न्यूज़ (Good News) में नज़र आने वाली हैं. वहीं, सैफ अली खान फिल्म 'तानाजी' (Tanhaji) में दिखने वाले हैं.

लाइफस्टाइल से जुड़ी और खबरें...

तैमूर अली खान बने शेफ, मम्मी करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम- देखें Cute Photos

अक्षय कुमार ने करीना कपूर को लेकर खोला राज, कहा- अगर वो गलतियां भी करती हैं तो...

कुर्ता-पजामा के साथ लेदर जैकेट? अब करीना कपूर का ये लुक हो सकता है आपका भी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?