कंगना रनौत अपने मनाली वाले घर में पियानो बजाती आईं नजर, क्या आपने देखा Video

वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) ब्लाइट ब्लाउज और ब्लैक पैंट्स में नडर आ रही हैं. उन्होंने अपने कर्ली बालों को बांध रखा है. 

कंगना रनौत अपने मनाली वाले घर में पियानो बजाती आईं नजर, क्या आपने देखा Video

कंगना रनौत टीम ने यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना रनौत पियानो बजाते हुए नजर आ रही हैं. कंगना रनौत 1970 की एक हॉलीवुड क्लासिक लव स्टोरी के थीम सॉन्ग की ट्यून बजा रही हैं. पियानो बजाते हुए कंगना रनौत काफी रिलेक्स्ड लग रही हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत टीम ने लिखा, कंगना रनौत अपने मनाली वाले घर में पियानो पर लव स्टोरी की थीम बजाते हुए. वीडियो में कंगना काफी का ध्यान पूरी तरह से केवल पियानो पर लगा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में कंगना ब्लाइट ब्लाउज और ब्लैक पैंट्स में नडर आ रही हैं. उन्होंने अपने कर्ली बालों को बांध रखा है. 

कंगना के फैन्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

साथ ही कंगना का यह वीडियो उनके शानदार घर की भी एक झलक दिखा रहा है. पेल व्हाइट कलर का पेंट, डल ब्राउन कारपेट और मैचिंग सोफा उनके घर को पुराने वक्त के घर का लुक दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कंगना रनौत लॉकडाउन के बाद से मनाली में ही हैं और अपने माता-पिता और बहन के साथ मनाली वाले घर में वक्त बिता रही हैं. कुछ वक्त पहले ही कंगना की बहन ने हाल ही में अपने घर की तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि कंगना ने ही उनके घर का इंटीरियर डिजाइन करवाया है.