वर्चुअल इंटरव्यू के लिए कंगना रनौत ने पिंक ड्रेस और ब्लैक बूट्स के साथ लुक किया कंप्लीट, देखें खूबसूरत Pics

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर दिए गए अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत बेबाकी से इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर अपना पक्ष रखते हुए नजर आती रहती हैं.

वर्चुअल इंटरव्यू के लिए कंगना रनौत ने पिंक ड्रेस और ब्लैक बूट्स के साथ लुक किया कंप्लीट, देखें खूबसूरत Pics

टीम कंगना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर दिए गए अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत बेबाकी से इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर अपना पक्ष रखते हुए नजर आती रहती हैं और इस वजह से उन्हें उनके फैन्स काफी अधिक पसंद करते हैं. इसके अलावा वह एक्टिंग में भी माहिर हैं लेकिन फैशन के मामले में कंगना कुछ कम नहीं हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने स्टाइल से केवल भारत के रेड कारपेट्स पर ही जादू नहीं चलाया है बल्कि उन्होंने मशहूर कान फिल्म फेस्टिवल में भी कइयों का दिल जीता है. इसी बीच रविवार को कंगना रनौत की साउथ इंडस्ट्री के स्टार राणा दग्गूबाती के साथ एक वर्चुअल इंटरव्यू था. इसके लिए कंगना ने खूबसूरत और सिंपल पिंक ड्रेस का चुनाव किया. कंगना जारा की पिंक ड्रेस में दिखाई दीं. 

कंगना की इस ड्रेस पर लेजर कटआउट फ्लोरल पैटर्न बना हुआ था. साथ ही ड्रेस पर रफल्ड पैटर्न भी बना हुआ है. अपने इस लुक को कंगना ने एंकल लेंथ बूट्स के साथ कंप्लीट किया और खुद को बोहो लुक दिया. उन्होंने अपने कर्ली बालों के बांध कर खूबसूरत पोनीटेल बनाई. कंगना ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा और मिनिमल मेकअप चुना.

उन्होंने बेसिक कंसीलर, लिप और चिक टिंट का इस्तेमाल किया. वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमें तो कंगना का बूट्स के साथ ड्रेस लुक बेहद ही पसंद आया लेकिन इस बारे में आपका क्या खयाल है.